आज होगा Aryan Khan की जमानत का फैसला, कोर्ट करेगी सुनवाई

aryan khan

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से उससे लगातार पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे। वो लगातार रो रहे थे। वहीं आज मुंबई के मजिस्ट्रेट आर्यन खान की किस्मत का फैसला करने वाले हैं।

ये भी पढ़े: ‘प्यार एक तरफा’ अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध, इन सिंगर्स ने दी आवाज

https://www.instagram.com/p/CUwL3hAIw-r/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें आर्यन खान पिछले 7 दिनों से गिरफ्त में हैं। वहीं आज आर्यन खान की जमानत की सुनवाई मुंबई के कोर्ट में होनी है। ऐसे में उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी यह समय आने पर पता चलेगा। इसी के चलते कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ की है। वहीं खास बात तो यह हैं कि आज आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन है। ऐसे में फराह ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए दुआ की है कि आर्यन जल्द रिहा होकर घर आएं और गौरी को उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले।

https://www.instagram.com/p/CUvO_CjvMx_/

सेलेब्स लगातार आर्यन खान को लेकर बात कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सोमी अली ने आर्यन खान को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया। इस बच्चे को घर जाने दो। ड्ग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध के रूप में मानना बंद करें। यह एक बच्चे के बच्चे होने का सीन है। कोई भी यहां संत नहीं है।’

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews