Homeमनोरंजनबॉलीवुडआर्या सीज़न 2 की हुई वापसी, गैंगस्टर के रूप में दिखाई देगी...

आर्या सीज़न 2 की हुई वापसी, गैंगस्टर के रूप में दिखाई देगी एक्ट्रेस सुश्मिता सेन

• अवार्ड-विनिंग निर्देशक राम मधवनी द्वारा निर्देशित, आर्या 2 का सहनिर्माण एंडेमोल शाईन इंडिया और राम मधवनी फिल्म्स ने किया है, जिसमें आर्या सरीन का शक्तिहीन से निडर बनने का सफर दिखाया गया है। •सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, विकास कुमार, मायो सराओ, विश्वजीत प्रधान, सुगंधा गर्ग, गीतांजलि कुलकर्णी, जयंत कृपलानी, आकाश खुराना, सोहेला कपूर, दिलनाज ईरानी और चारु शंकर के साथ बेहतरीन अभिनेत्री सुश्मिता सेन।

मुंबई : सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नॉमिनेशन पाने के वाले सबसे दिलचस्प थ्रिलर्स में से एक बनने के बाद आर्या अपने सीज़न 2 के साथ डिजिटल स्क्रीन पर वापसी कर रही है। यह सबसे अपेक्षित ओटीटी सीरीज़ में से एक इसलिए है, क्योंकि इसके ट्रेलर में अनेक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इसका ट्रेलर देखकर एक महत्वपूर्ण सवाल यह खड़ा होता है – ‘क्या आर्या सरीन अपने अतीत से भाग सकेगी, या क्या उसका अपना परिवार एक बार फिर उसे धोखा देगा?

डिज़्नी+ हॉटस्टार, एंडेमोल शाईन इंडिया और राम मधवनी फिल्म्स आर्या सीज़न 2 प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इसमें सुश्मिता सेन एक अनिच्छुक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। राम मधवनी द्वारा भारत के लिए निर्मित यह सीरीज़ हिट डच सीरीज़ पेनोजा का ऑफिशियल रूपांतरण है, जिसे एनएल फिल्म (बनिजय ग्रुप) ने बनाया है। आर्या सीज़न 2 केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर, 2021 से उपलब्ध होगा।

Must Read : Indore News : IIM इंदौर में हुआ जीएमपीई बैच 6 का समापन

आर्या का दूसरा सीज़न उस माँ के सफर के आगे शुरू होगा, जो उसके परिवार और बच्चों की ओर बढ़ते दुश्मनों एवं अपराध की काली दुनिया से संघर्ष कर रही है। क्या उसका परिवार उसकी ताकत बना रहेगा या फिर उसके विश्वासपात्र लोग ही उसके खिलाफ खड़े हो जाएंगे? सुश्मिता सेन आर्या सरीन की भूमिका में नजर आएंगी और उनके साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो सराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज ईरानी आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

आगामी सीज़न के बारे में राम मधवनी ने कहा, ‘‘हम आर्या सीज़न 2 का ट्रेलर प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आर्या का किरदार ताकत व कमजोरी का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने परिवार और भविष्य को बचा सके। दूसरे सीज़न में, दर्शक आर्या को नए नजरिए में देखेंगे। पहले सीज़न में हमने उसे अपने जीवन की घटनाओं पर नैतिक पक्ष लेते हुए देखा, इस बार हम उसे खुद को जीवित रखने के संघर्ष में आगे बढ़ते देखेंगे। हम डिज़्नी+ हॉटस्टार और एंडेमोल शाईन के आभारी हैं, जिन्होंने हमें सीज़न 2 में आर्या के सफर की पुनः कल्पना करने के लिए रचनात्मक स्वतंत्रता दी।’’

दूसरे सीज़न में अपने किरदार पर रोशनी डालते हुए, मुख्य अभिनेत्री, सुश्मिता सेन ने कहा, ‘‘पिछले सीज़न के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीज़न के लिए ऊर्जा से भरे हुए हैं। सीज़न 2 केवल एक मजबूत महिला आर्या के बारे में नहीं है, बल्कि यह एक योद्धा के बारे में है। यह नया चैप्टर किरदार का अद्भुत खुलासा करेगा और इसने मुझे भी अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ सिखाया है। मैंने नए अवतार में आर्या का किरदार निभाते हुए खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीज़न में उसके उग्र और कोई पछतावा न करने वाले रवैये को पसंद करेंगे।’’

अंतिम प्रतिशोध के लिए आर्या को शेरनी बनकर वापस आते हुए देखिए, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर, 10 दिसंबर, 2021 से

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular