‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह के अलावा इस एक्टर की होगी एंट्री

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने यूनिक फैशन सेंस के साथ-साथ अपनी सुपरहिट फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। वह बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं। वह फिल्म चुनने से पहले स्क्रिप्ट की और काफी ध्यान देते हैं। इसकी खास वजह हैं कि वह हर बार कुछ बेहतरीन और अलग करने की कोशिश करते हैं।

0
ranveer

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने यूनिक फैशन सेंस के साथ-साथ अपनी सुपरहिट फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। वह बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं। वह फिल्म चुनने से पहले स्क्रिप्ट की और काफी ध्यान देते हैं। इसकी खास वजह हैं कि वह हर बार कुछ बेहतरीन और अलग करने की कोशिश करते हैं। वह फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका साथ जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी भी देंगे। बोमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता के किरदार में नजर आएंगे। खास बात यह हैं कि इसके अलावा दोनों की जोड़ी फिल्म ’83’ में भी देखने को मिलेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर बोमन ईरानी ने फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में कहा कि फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है। मेरे लिए दिव्यांग एक देखे जाने योग्य लेखक और निर्देशक हैं और उनके जैसी प्रतिभा कई सालों में एक बार आती है। उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो विचारोत्तेजक है और जिसमें हास्यास्यत्मक व मनोरंजन तरीके से एक मजबूत संदेश दी गई है।

बता दें फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में नजर आएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह गुजराती छोकरा बने हैं। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है और यश राज स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। जयेशभाई के कैरेक्टर के बारे में रणवीर ने कहा था कि जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है।