अनुष्का ने बिकिनी फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, विराट ने किया ये स्पेशल कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं उनकी फिल्मों से लेकर उनकी हॉटनेस के सभी दीवाने हैं फ़िलहाल अनुष्का और विराट इन दिनों मियामी में छुट्टियां मना रहे हैं।

0
173
anushka-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनकी फिल्मों से लेकर उनकी हॉटनेस के सभी दीवाने हैं। फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का बड़े पर्दे पर अब तक कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं और कई अलग अलग रोल भी निभा चुकी हैं यूजर्स उनके हर रोल को काफी पसंद करते हैं। लेकिन अभी वे काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वे फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताती रहती हैं।

View this post on Instagram

You make me such a happy girl 💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का स्पेशल बॉन्ड सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा चूका है और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं फ़िलहाल अनुष्का और विराट इन दिनों मियामी में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने अपने इस हॉलीडे की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। इस फोटो में अनुष्का एक बिकिनी पहने काफी सेक्सी नजर आ रही हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं, जिस पर स्ट्राइप्ड प्रिंट भी है। अनुष्का बिकिनी पहने Beach के पास बैठे हुए मुस्कुरा रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ड्रॉप ईयररिंग्स और सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया है।

View this post on Instagram

Sun kissed & blessed 🧡⛱️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो अनुष्का पिछले साल दिसंबर में आई आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। हाालंकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। पिछले साल अनुष्का की तीन फिल्में ‘परी’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ रिलीज हुईं थीं, लेकिन इस साल वह किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही है और अब तक उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here