Anupam Kher

भारत के 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक इंटरव्यु में अपनी फिटनेस को लेकर खुलकर बात की साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस जर्नी और अपनी इंस्पिरेशन के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया की,’आज से सात साल पहले जब मैं खुद 60 साल का हुआ, तो मुझे लगा कि मुझे खुद को रिकंस्ट्रक्ट करना चाहिए। जब आप लोग मुझसे मेरी फिल्मों के अलावा मेरी फिटनेस को लेकर सवाल करते है तो मुझे बहुत ख़ुशी होती है।’ वहीं अनुपम खेर ने अपनी फिल्मों के 500 करोड़ कमाई का जिक्र भी एक इंटरव्यु में किया है।

Also Read – Shraddha Kapoor ने पहनी छोटी ड्रेस, कार में बैठते वक्त हुई उप्स मोमेंट का शिकार

अनुपम खेर ने आगे कहा की ,’मैंने खुद को फिजिकली बदलना शुरू कर दिया है व्यायाम करना, जिम जाना, योग करना शुरू कर दिया है। वे आज भी नियमित रुप से ये सारे काम करते है। इसी वजह से लोग मेरे मजबूत इरादों को गंभीरता से लेते हैं।’ अपनी हालिया सुपरहिट मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात करते हुए कहते है,’दर्शक फिल्म के ट्रू फैक्ट को जानते है। इस सच को कई साल पहले ही सामने आ जाना चाहिए था। हालांकि इसमें 32 साल लग गए पर आखिरकर ये सच दर्शकों के सामने आ ही गया।’

Also Read – Nora Fatehi के चलने के स्टाइल पर लोगों ने लिए मजे, किए भद्दे कमेंट

आगे वह कहते है,’मैं आभारी हूं कि लोगों ने इसके पीछे की त्रासदी और सच्चाई को जाना और समझा है। इस मूवी ने बेहतरीन कमाई की है। मेरे लिए यह सिर्फ एक फिल्म नहीं थी बल्कि एक सच्चाई थी जिसे हमें दुनिया के सामने लाना ही था और फिल्म को एक मंच देने के लिए मैं आईएफएफआई का बहुत आभार मानता हूं।”