पिछले काफी समय से सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alijeh Agnihotri) की बॉलीवुड में डेब्यू की खबर आ रही थी। फैंस का इंतजार अब खत्म हो चूका है। अलीजेह अग्निहोत्री नैशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी (Soumendra Padhi) की आने वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। निर्देशक पाधी को उनके कल्ट शो जामताड़ा 1 और 2 के लिए जाना जाता हैं। वह एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने कैमरे के पीछे ही खुद की अलग एक पहचान बनाई है। उनको उनकी फिल्म बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Also Read – डीप नेक ड्रेस में Tara Sutaria ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड लुक

आपको बता दें कि सलमान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री अपने स्टाइल और ब्यूटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सुंदर तस्वीरें देखने को मिलती है। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Also Read – अगले साल इस महीने में करेंगे Athiya और KL Rahul शादी, कपल ने फाइनल किया वेडिंग आउटफिट

कुछ समय पहले ही अलीजेह अग्निहोत्री का एक एड वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमे उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड का एड किया था। इसमें उनकी खूबसूरती और अदा को देख कर लग रहा है कि वह अपने आप को एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए तैयार कर रही हैं।