बेंगलुरू। भारत के घरेलू फ्लिपकार्ट समूह के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने 6 से 24 अक्टूबर, 2022 के बीच अपने बी2बी सदस्यों के लिए दिवाली शोपोत्सव शुरू करने की घोषणा की। शॉपिंग का बड़ा धमाका टैगलाइन के साथ सेल, इवेंट फ्लिपकार्ट होलसेल के सभी 28 स्टोर्स और ऑनलाइन चैनलों पर लाइव होगा, जिसका लक्ष्य बी2बी सदस्यों को ज्यादा मुनाफा कमाने और ज्यादा बचत करने का अवसर प्रदान करना होगा।

अपनी टैगलाइन के मुताबिक, दिवाली शोपोत्सव (शॉप उत्सव)में डील्स और ऑफर्स के अलावा एक अनोखी पुरस्कार योजना भी होगी। क्विज कॉन्टेस्ट और ट्रांजेक्शन की संख्या के आधार पर 100 से ज्यादा मेंबर्स को व्हीकल, आईफोन, गोल्ड कॉइन्स, कूपन्स सहित रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा।

फ्लिपकार्ट होलसेल के बिजनेस हेड, कोटेश्वर एलएन ने कहा कि ‘हाल ही में सम्पन्न हुई ‘द बिग बिलियन डेज’ बी2बी सदस्यों के लिए एक बड़ी सफलता थी। इस सेलिब्रेशन को आगे बढ़ाते हुए दिवाली शोपोत्सव किराना मेंबर्स को अधिक बचत करने और अपने लाभ को बढ़ाने का एक और अवसर प्रदान करेगा जैसे कि वे त्योहारों का सीजन में उपभोक्ताओं की सेवा करना जारी रखते हैं।

अनोखे डील्स और ऑफर्स के साथ, हम उनके बिजनेस को फायदेमंद बनाने और आगे बढ़ाने में उनकी मदद करने का इरादा रखते हैं। फ्लिपकार्ट होलसेल में, हम किराना इकोसिस्टम के लिए मूल्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जैसे कि वे अपने ऑपरेशन्स को मजबूत बनाने पर फोकस करते हैं। सेल के एक हिस्से में, मेंबर्स अपने ऑनलाइन चैनल पर वेलकम ऑफर, टीबीबीडी महा बचत ऑफर, डबल बोनान्जा और इसी तरह के आकर्षक ऑफर के जरिए फायदा उठा सकते हैं।

Also Read: Madhya Pradesh: राज्यपाल मंगुभाई पटेल ग्लोबल बिजनेस कॉन्क्लेव में हुए शामिल, बोले उद्यमी देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़

फ्लिपकार्ट समूह की मजबूत टेक्नोलॉजी और सप्लाय चेन इंफ्रास्ट्रक्चर का लाभ उठाते हुए फ्लिपकार्ट होलसेल किराना और एमएसएमई की तरक्की एवं पूरे इकोसिस्टम के समग्र विकास को सुविधाजनक बनाता है।