आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के रोडशो में भगदड़ (Stampede)  मचने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान यह हादसा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में हुआ। जान गंवाने वालों में एक महिला भी शामिल है। हादसा तब हुआ जब चंद्रबाबू नायडू का काफिला इलाके से गुजर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया। इनमें से पांच लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। थोड़ी ही देर बाद दो अन्य लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद यह भगदड़ मची। इस दौरान टीडीपी के सात कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

Also Read : Maharashtra : पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख एक साल बाद जेल से रिहा हुए , बोले मुझे झूठे मामले में फंसाया गया

पुलिस ने बताया कि नेल्लोर जिले के कंदुकुर कस्बे में बुधवार को एक नहर में गिरने से एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई। आठ अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ, जब चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। प्रारंभिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि बैठक स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और बैठक के दौरान लोगों के बीच कुछ धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।