Homeबिजनेसएमवे ने भारत पर बड़ा दांव खेला : मिलिंद पंत

एमवे ने भारत पर बड़ा दांव खेला : मिलिंद पंत

दुनिया की नंबर एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे भारत में उद्यमियों के अपने फलते-फूलते समुदाय के साथ-साथ अपने पोषण और कल्याण पोर्टफोलियो द्वारा संचालित अपने विकास पथ को जारी रखे हुए है।

मुंबई। दुनिया की नंबर एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे भारत में उद्यमियों के अपने फलते-फूलते समुदाय के साथ-साथ अपने पोषण और कल्याण पोर्टफोलियो द्वारा संचालित अपने विकास पथ को जारी रखे हुए है। कंपनी अब अगले स्तर के परिवर्तन के लिए एकदम तैयार है और वैश्विक सीईओ मिलिंद पंत द्वारा तैयार की गई विकास रणनीति पर निरंतर आगे बढ़ रही है।

उद्यमिता को बढ़ावा देने और स्वास्थ्य एवं कल्याण श्रेणी में दीर्घकालिक मूल्य निर्मित करने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ एमवे ने नवप्रवर्तन और विज्ञान, डिजिटल प्रौद्योगिकी और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए 2024 तक 30 करोड़ अमेरिकी डॉलर से अधिक का वैश्विक निवेश लक्ष्य निर्धारित किया है।

एमवे जिन 100 से अधिक बाजारों में अपनी सेवाएं प्रदान करती है, उनमें से भारत प्रमुख विकास बाजारों में से एक है। इसके अलावा डिजिटल, विनिर्माण स्वचालन, नवप्रवर्तन और पोषण वर्ग पर ध्यान देने के साथ एमवे के लिए भारत शीर्ष तीन पसंदीदा निवेश स्थलों में से एक भी है।

एमवे के ग्लोबल सीईओ मिलिंद पंत ने कहा, एमवे ने वैश्विक विकास को गति देने के लिए भारत पर बड़ा दांव खेला है।
एमवे का वैश्विक विकास उड़ान पथ स्वास्थ्य और कल्याण तथा उद्यमिता पर केंद्रित है। आज उद्यमिता को अभूतपूर्व तरीके से लोकतांत्रिक बनाया जा रहा है और एमवे में एक उद्यमी के नेतृत्व वाले सामाजिक विचार के रूप में हमारी सोच उद्यमियों की अगली पीढ़ी के लिए हमारे सभी समावेशी व्यावसायिक अवसरों को मुहैया कराने की है, जिससे उनके लिए साथ जुड़े हुए उपभोक्ताओं के समुदाय को हासिल करना और बनाए रखना 10 गुना आसान हो जाएगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular