अमिताभ बच्चन ने बताया अपनी शादीशुदा जिंदगी का सच, बोले पत्नी जया आज भी करती है शक…

अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात का खुलासकर जय बच्चन के शक करने की बात सभी को बताई। अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को लेकर कहा कि पत्नी जया बच्चन शादी के इतने सालों बाद भी शक करती है और घर जाने पर शक की नजरों से देखती है।

अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता… अमिताभ बच्चन ने ने बॉलीवुड की दुनिया में राज किया है और आज भी बॉलीवुड की दुनिया मे सबसे मशहूर शख्सियत में से एक है। बच्चन परिवार अपने नाम और काम की वजह से पूरी दुनिया में फैमस है। लेकिन कुछ समय से अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने अपने शादीशुदा जीवन का सच बताते हुए खुलकर कहां है कि जया बच्चन आज भी ऊपर शक करती है।

यह तो आप जानते हैं कि रिश्ता कोई भी हो नोकझोक होती रहती हैं और यह आम बात है। लेकिन पति पत्नी के बीच में भी किसी बात को लेकर शक होता है तो वह कई चीजें सामने आती है। हालांकि आज अमिताभ बच्चन और जय बच्चन की लाइफ मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही हैं। लेकिन अंदर ही अंदर जय अमिताभ बच्चन पर शक करती हैं। जी हां आज हम आपको अमिताभ और जया बच्चन से जुड़ी ऐसी ही कुछ बात बताने वाले हैं जिसका खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया।

Must Read- Indore : लता मंगेशकर संभाग स्तरीय सुगम संगीत प्रतियोगिता 13 सितंबर को..

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने साथ में कई फिल्में की है। जिसके बाद जया बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात का खुलासकर जय बच्चन के शक करने की बात सभी को बताई। दरअसल अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को लेकर कहा कि “पत्नी जया बच्चन शादी के इतने सालों बाद भी शक करती है और घर जाने पर शक की नजरों से देखती है”। अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए इस पर खुलकर बात की।

जया बच्चन के शक करने वाली बात या फिर कहे कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों के बीच की यह बात खुद अमिताभ बच्चन ने बताई है। जिसके बाद इसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गए। सभी सोच रहे हैं कि क्या शादी के इतने सालों के बाद भी जया बच्चन अपने पति अमिताभ बच्चन को नहीं पहचान पाई है या फिर आखिर क्या बात है जो कि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के लिए यह बात कही कि जया बच्चन आज भी उन पर शक करती हैं।

दरअसल पूरा मामला यह है कि अमिताभ बच्चन ने यह कहा था कि “पति जया बच्चन उन पर शक करती हैं जब भी वह हंसी-खुशी घर जाते हैं तो हमेशा ही मुस्कुराते हुए जाते हैं और उनकी पत्नी जया बच्चन यह सोचती हैं कि आज कुछ ना कुछ उनके साथ हुआ है या फिर अमिताभ किसी खास और बहुत गरीबी से मिले हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता है, अमिताभ बच्चन सिर्फ अपने काम की वजह से खुश होते हैं और हमेशा खुश होकर ही घर में एंट्री करते हैं। उनके चेहरे पर हमेशा ही खुशी होती है, लेकिन जया बच्चन उन्हें कुछ और ही समझ लेती हैं। अमिताभ बच्चन ने यह खुलासा करते हुए कहा कि कई शादियों में ऐसा होता है और हमारे साथ भी यही होता है।