ऐश्वर्या राय को देखते ही खुश हो जाते है अमिताभ बच्चन, सामने आए दोनों के रिश्ते के कई सच

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है।

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, उनका अपने ही ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक अनोखा रिश्ता सामने आया है।

इसी को देखते हुए बोला जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को देखते ही अमिताभ बच्चन का दिल खुश हो जाता है और अमिताभ की आंखो में अलग ही चमक आ जाती है। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने दी है। जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनो एक–दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब है। जिससे सभी बेख़बर है। जया बच्चन ने आगे बताया कि ऐश्वर्या को अमिताभ अपनी बहु नही बल्कि अपनी बेटी मानते है और दोनो ही एक–दूसरे के दिल के बेहद क़रीब है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के बीच में एक प्रकार से बाप–बेटी का रिश्ता है जिसके बारे में खुद जया बच्चन ने ही बताया है।

Also Read – फोटोशूट के लिए आरती सिंह ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, फोटो वायरल 

हालांकि ऐश्वर्या आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके ऐसे कई सुपर गॉर्जियस लुक्स आए दिन सामने आते रहते है। जानकारी के लिए बता दें इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में 30 सितंबर को रिलीज होगा। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म से विक्रम, कार्थी का लुक पहले ही रिवील किया जा चुका है।