Shahrukh की भरी महफिल में अंबानी के बेटे ने की बेज्जती, कही बड़ी बात

वायरल वीडियो में अनंत अंबानी(Anant Ambani) और शाहरुख खान के बीच का एक नोक-झोंक का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल शाहरुख खान(Shahrukh) रिलायंस कंपनी के एक इवेंट को होस्ट करने पहुचें, इस दौरान शाहरुख खान और अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के बीच नोक-झोंक हो गई।

shahrukh khan, anant ambani,

मुंबई: किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh)को अनिल अंबानी (Anant Ambani) के बेटे अनंत अंबानी से पंगा लेना महंगा पड़ गया। आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के लाखों फॉलोअर्स है। किंग खान इस समय मीडिया की सुर्खियों में इसलिए बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बात सामने आई है।

shahrukh khan, anant ambani,

Must Read- किंग खान के साथ इन एक्टर पर है Urfi Javed को जबरदस्त क्रश, ऐसे लड़कों को करती है बेहद पसंद

आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh)को भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। हाल ही में शाहरुख खान ने अनंत अंबानी (Anant Ambani)से कुछ ऐसी बात कही जिसके बाद अनंत अंबानी ने शाहरुख खान को ऐसा जवाब दिया कि शाहरुख खान की बोलती बंद हो गई। वायरल वीडियो में अनंत अंबानी(Anant Ambani) और शाहरुख खान के बीच का एक नोक-झोंक का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल शाहरुख खान(Shahrukh) रिलायंस कंपनी के एक इवेंट को होस्ट करने पहुचें, इस दौरान शाहरुख खान और अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के बीच नोक-झोंक हो गई।

Must Read- Kareena Kapoor ने Jeh और Taimur के साथ खास अंदाज में मनाया Mothers Day, तस्वीरें वायरल

anant ambani, shahrukh khan,

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अनंत अंबानी(Anant Ambani) के बेटे को उनके वजन को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि अंबानी के बेटे ने भी शाहरुख को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिससे कि शाहरुख खान(Shahrukh) बिल्कुल चुप रह गए। उन्हें  समझ आ गया की इनसे बोलना मतलब अपनी ही बेज्जती करना है। आपको बता दें कि जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि अनंत ने शाहरुख खान की बोलती बंद कर दी। जब किंग खान रिलायंस कंपनी के एक इवेंट को होस्ट कर रहे थे, उस समय शाहरुख खान (Shahrukh) ने अनंत अंबानी (Anant Ambani)को उनके वजन को लेकर कमेंट किया। जिसके बाद अनंत ने कहा कि “शाहरुख आप चिंता मत करो अगर मेरी बॉडी अच्छी बन भी जाती है तो मैं तुम्हारी जगह नहीं लूंगा। इसके बाद शाहरुख खान की बोलती बंद हो गई और शाहरुख खान को समझ में आ गया कि उन्हें अंबानी के बेटे से पंगा नहीं लेना चाहिए था, आखिरकार शाहरुख खान को अंबानी के बेटे से यह बात बोलना भारी पड़ गई।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।