बॉलीवुड किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है. इस गाने को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर फिल्माया गया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन साथ ही अब ये गण सोशल मीडिया पर के निशाने पर आ गया हैं. वैसे कई कारणों से इस सॉन्ग को ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन एक वजह ऐसी है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

चोरी किया गया ‘बेशरम रंग’ का म्यूजिक?

कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ‘बेशरम रंग’ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के गाने घुंघरू से इंस्पायर्ड है.तो वही कुछ का कहना है कि इसमें ‘रेस 2’ के विजुअल्स को कॉपी किया गया है. वहीं, कुछ यूजर्स का दावा है कि ‘बेरशम रंग’ का म्यूजिक मकेबामकेबा गाने से कॉपी किया गया है. इसके साथ ही ट्विटर यूजर्स ने सबूत के तोर पर कुछ विडिओ भी शेयर किये है.

यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया सबूत

एक यूजर ने लिखा, ‘बेशरम रंग का बैकग्राउंड म्यूजिक मकेबा से कॉपी किया गया है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब मैंने बेशरम रंग सुना तो ऐसा मुझे भी लगा कि इस बीट को मैंने कहीं सुना है. मुझे ये पता लगाने में थोड़ा टाइम लगा कि ये तो मैंने मकेबा में सुना है. इस तरह कई यूजर्स इस गाने पर म्यूजिक चोरी का आरोप लगा रहे हैं. मालूम हो कि ‘बेशरम रंग’ का म्यूजिक विशाल ददलानी और शेखर रिजवानी ने मिलकर तैयार किया है.

 

कब रिलीज होगी ‘पठान’