ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पदाधिकारियों ने परिवहन सचिव से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पदाधिकारी आज बल्लभ भवन भोपाल में परिवहन सचिव से मिलने पहुंचे.

भोपाल: आज ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस वेस्ट जोन उपाध्यक्ष विजय कालरा और ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राकेश तिवारी ने परिवहन मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल में प्रमुख सचिव परिवहन विभाग और अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ बहुत से मुद्दों पर विचार विमर्श किया. कई बिंदुओं पर प्रमुख सचिव ने आशापूर्णा आश्वासन दिया है.

बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि बहुत जल्द सभी वाहनों को लाइफटाइम टैक्स से राहत दी जाएगी. साथ ही वन टाइम सेटेलमेंट की योजना पर भी सहमति बनाने की बात कही गई है. सभी प्रकार के परमिट जिसमें ऑल इंडिया परमिट और अन्य प्रमुख शामिल है ऑनलाइन मिलने की योजना बहुत जल्दी लागू किए जाने की बात भी कही गई है.

बैठक के दौरान पूरी चर्चा महत्वपूर्ण और निर्णायक साबित हुई. परिवहन सचिव ने प्रदेश परिवहन उद्योग के वाहनों के टैक्स और रजिस्ट्रेशन संबंधी विश्व में आने वाली परेशानी में राहत देने और परिवहनकर्ता ज्यादा से ज्यादा अपने वाहनों का रजिस्ट्रेशन कराएं इसके लिए नई व्यवस्था बनाने और पूर्व व्यवस्था में सुधार करने जैसे मुद्दों पर चर्चा करते हुए आश्वस्त किया है कि सभी समस्याएं जल्द समाप्त की जाएगी.

इस मीटिंग में परिवहन सचिन के साथ चर्चा करने के दौरान ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस उपाध्यक्ष विजय कालरा, प्रदेश अध्यक्ष राकेश तिवारी, मैनेजिंग कमिटी मेंबर हरीश डाबर के साथ इंदौर परिवहन विभाग के उपायुक्त सपना जैन और अन्य अधिकारियों ने सराहनीय प्रयास किए.