Alia Bhatt को ननद Kareena Kapoor का नाम भी सुनना नही है पसंद, खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट को अपनी जिस ननद से चिढ़ है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) है. आलिया को अपनी ननद से चिढ़ है.

Alia Kareena

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब भी वायरल हो रही है. दोनों ही सेलिब्रिटी ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट दी है. आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. शादी के बाद आलिया अपने ससुराल में घुल मिल गई हैं. लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वह चौंकाने वाली है. यह खबर रणबीर की बहन और आलिया की ननद से जुड़ी हुई है.

Alia Bhatt

आलिया भट्ट इंडस्ट्री (Alia Bhatt) का जाना पहचाना नाम है. अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम पर पहुंची आलिया अपनी लाइफ शानदार तरीके से जीती हैं. हाल ही में खबर सामने आई है कि आलिया अपनी ननद यानी रणबीर (Ranbir) की बहन के नाम से बहुत चिढ़ती है. आलिया अपनी ननद से क्यों चिढ़ती है इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है और बताया है कि अपनी ननद के नाम से भी उन्हें चिढ़ है.

Kareena Kapoor

Must Read- Kareena Kapoor को बॉडी शेम करती नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hira Mani, कह दी बड़ी बात

बता दें कि आलिया भट्ट को अपनी जिस ननद से चिढ़ है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) है. आलिया को अपनी ननद से चिढ़ है. यह बात इस वक्त सोशल मीडिया पर इसीलिए वायरल हो रही है क्योंकि आलिया का एक पुराना बयान सुर्खियों में बना हुआ है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से चिढ़ने के पीछे एक खास वजह सामने आई है.

आलिया को करीना (Kareena) के नाम से इसलिए चिढ़ है क्योंकि सभी लोग उनकी और करीना कपूर की तुलना करने लगे थे जिससे वह परेशान हो गई थी. आलिया का कहना है कि मैं खुद करीना कपूर की फैन हूं और अगर कोई मेरी तुलना उनसे करता है तो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आता है, क्योंकि वह मुझसे काफी बड़ी है और यही वजह है कि जब भी कोई करीना का नाम लेकर उनसे आलिया (Alia) की तुलना करता है तो आलिया को गुस्सा आने लगता है. इसी कारण आलिया को करीना के नाम से चिढ़ आने लगी थी.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।