अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में उनकी रिलीज़ हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उनके फैंस को अजय देवगन का बेखौफ अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। अजय देवगन अपने शानदार एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। वहीं हाल ही में अजय देवगन फिर चर्चा में आ गए है।

दरअसल, अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय को उनके पति अभिषेक बच्चन के सामने किस कर लिया और अभिषेक और काजोल उनको देखते ही रह गए। इसके अलावा अजय देवगन का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चूका है। यह दोनों काफी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके है और इनका रिलेशनशिप बहुत लंबा चला। लेकिन इनका कुछ समय बाद ब्रेकअप हो गया। लेकिन इन दिनों अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की लिप किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Also Read – MP Weather : मध्य प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, जानिए किस जिले में है कितना तापमान

दोनों की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इस तस्वीर को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें इस बात की तह तक पहुंचने की कोशिश की गई तो अजय देवगन ऐश्वर्या राय को लिप किस नहीं किया था। बल्कि गलत एंगल से फोटो क्लिक हो गया था। जिसको देखकर ऐसा लग रहा था कि अजय ने ऐश्वर्या को किस किया है।

बता दें कि सिंघम इन दिनों बनारस पहुंचे हैं क्योंकि वहां वह दृश्यम 2 की सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन करने के लिए गए हैं। उन्होंने बोट पर सवार होकर गंगा घाट का नजारा भी देखा। वहीं अस्सी घाट स्थित एक रेस्टोरेंट में कॉफी पीते भी नजर आए। वह गंगा आरती में भी नजर आए। उनको देखते ही फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फैंस सिंघम के साथ सेल्फी लेते नजर आए। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म दृश्मय 2 के सफलता का जश्न मना रहें हैं।