Love Story : आपने राजनेताओं को अक्सर धरने पर बैठता हुआ देखा होगा, जो अपनी मांगों को मनवाने के लिए धरना प्रदर्शन करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक अनोखी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने के लिए धरना दिया। वह भी पूरे 80 घंटे के लिए हालांकि की प्रेमिका की बाद में जीत होती है और प्रेमी से उसकी शादी हो जाती है।

यह मामला है झारखंड के धनबाद का जहां अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली। जिसकी पहचान सोशल मीडिया पर जोर शोर से हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की का धरना देखते हुए दोनों के घर वाले राजी हुए और बाद में दोनों प्रेमी प्रेमिकाओं की शादी को मंदिर में संपन्न पूरे विधि विधान के साथ में करवाया है। जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

Also Read: धीरेन्द्र शास्त्री के बाद अब पंडित प्रदीप मिश्रा का कथा से पूर्व ही शुरू हुआ विरोध, सामने आई ये बड़ी वजह

दरअसल, ईस्ट वसुरिया की रहने वाली प्रेमिका निशा और महेशपुर के रहने वाले प्रेमी उत्तम महतों की लव स्टोरी है। बता दें कि दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसको देखते हुए घर वालों ने सगाई भी सफाई दी थी। लेकिन जब बात शादी तक पहुंची। तो प्रेमी ने अचानक शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात को प्रेमिका सहन नहीं कर पाई और धरने पर बैठ गई।

गौरतलब है कि प्रेमी के इस तरह इंकार कर देने के बाद बेनी काफी ज्यादा निराश हो जाती है और प्रेमी के घर के सामने धरना देकर बैठ जाती है। बाद में मामला थाने तक पहुंच गया ऐसे में जब पुलिस वाले आए तो दोनों ही परिवार के बीच में रजामंदी हुई और यहां शादी संपन्न हुई। बता दें कि शादी के चर्चे आप सोशल मीडिया पर भी जोर शोर से चल रहे हैं। इस तरह की अजब गजब लव स्टोरी बहुत कम देखने को मिलती है।

Also Read: Anushka Sen ने सिजलिंग लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ हॉट अंदाज