बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ख्याति देश ही नहीं पूरी दुनिया में मौजूद है। पिछले 50 वर्षों से अधिक समय उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनय करते हुए हो चुके हैं। इस 50 से अधिक समय में अनगिनत हिट और सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड के इस महानायक ने दी हैं। महानायक, शहंशाह, बिगबी, मेगा स्टार जैसे कई सम्बोधनों से अलंकृत अमिताभ बच्चन उम्र के उस पड़ाव पर भी सक्रिय हैं जहां इंसान के लिए बिस्तर से उठाना भी मुमकिन नहीं हो पाता है। देश-विदेश की मीडिया के लिए अमिताभ बच्चन विशेष चर्चा के केंद्र रहते हैं और अक्सर उनसे जुडी कोई खबर सुर्ख़ियों में दिखाई देती है।

Also Read-Cheetah Helicopter Crash: भारतीय वायुसेना का ‘चीता’ हेलीकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश में हुआ क्रैश, एक पायलट शहीद

क्या फिर से ऐश्वर्या राय का हुआ ‘पैर भारी’

अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके घर के अन्य सदस्य भी भारतीय फिल्म जगत के जाने पहचाने नाम हैं। जहां उनकी पत्नी जय बच्चन खुद एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी जाने-माने और सफल अभिनेता हैं। इसके साथ ही उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी जहां बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्री और नायिका हैं, वहीं भारत की ओर पहला मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने वाली भी ऐश्वर्या बच्चन ही है। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक प्यारी से बेटी है जिसका नाम आराध्या है। वहीं अब सूत्रों की माने तो एक बार से ऐश्वर्या राय गर्भवती हैं। उनका बढ़ा हुआ वजन और बेबी बम्प भी अब कैमरे की नजरों में आने लगा है। इस खबर को लेकर बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के प्रशंसकों में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है।

Also Read-PM Modi : पीएम मोदी होंगे शामिल कुल्लू के प्रसिद्ध दशहरे में, हिमाचल प्रदेश को देंगे 3,650 करोड़ रुपये की सौगात

अभिषेक बच्चन ने की पुष्टि

सूत्रों की माने तो अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर से ऐश्वर्या राय के प्रेग्नेंट होने की खबरों के सही होने की पुष्टि कर दी है, जिसके बाद से प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल सकती है। इस खबर के अनुसार एक बार फिर से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दादा दादी बनने वाले हैं।