रणवीर सिंह के बाद अब इस कोरियोग्राफर ने कराया न्यूड फोटोशूट, समंदर किनारे दिए पोज

इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर छाए हुए है। हर तरफ एक्टर के फोटोशूट की चर्चाएं हो रही है। वहीं विद्या बालन के अलावा कई सेलेब्स न्यूड पिक्चर्स को लेकर रणवीर का सपोर्ट कर रहे हैं।

इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर छाए हुए है। हर तरफ एक्टर के फोटोशूट की चर्चाएं हो रही है। वहीं विद्या बालन के अलावा कई सेलेब्स न्यूड पिक्चर्स को लेकर रणवीर का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर के सपोर्टर में कोरियोग्राफर आदिल खान आए है। दरअसल, आदिल ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। फोटोग्राफर ने न्यूड पिक्चर्स पोस्ट करके बता दिया है कि वो रणवीर के साथ हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadil Khan | عادل خان (@aadilkhann)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आदिल समुद्र किनारे न्यूड बैठे हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा वह समुद्र की लहरों संग कातिलाना पोज दे रहे है। कोरियोग्राफर की बॉडी देख ऐसा लग रहा है मानों वह अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते है। खास बात तो यह है कि समुद्र की लहरों के बीच सुकून के पल बिताते आदिल ने रणवीर के लिए एक कैप्शन भी लिखा है।

Also Read – UPSC की परीक्षा पास करते ही टीना डाबी को आया था अजीबो गरीब फ़ोन, की थी ये डिमांड

आदिल में कैप्शन में लिखा, अगर कोई अपनी स्किन के साथ सहज है और उन्हें वो करने की फ्रीडम है, जो वो करना चाहते हैं। रणवीर सिंह आप स्टार हैं। जानकारी के लिए बता दें आदिल डांस दीवाने का हिस्सा रह चुके है। आदिल की इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स उन्हें रणवीर सिंह का भाई बता रहे हैं। वहीं कई लोगो ने तो आदिल को कहा, कहीं उर्फी का असर तो नहीं आ गया है।