बीजेपी की जीत के बाद शत्रुघ्न के बदले सुर, मोदी-शाह के लिए कहीं ये बड़ी बात | After Historical Victory of BJP, Congress Leader Shatrughan Sinha tweets on PM Modi and Amit Shah…

0
53
shatrughan sinha

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी-शाह के आलोचक रहे शत्रुघ्न सिन्हा के सुर बदले हुए नजर आए हैं और उन्होंने मोदी और शाह की तारीफ करते हुए उन्हें जीत की बधाई दी है। साथ ही उन्होने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को मास्टर रणनीतिकार करार दिया है। इसके अलावा उन्होंने पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद को पारिवारिक मित्र भी बताया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है और लिखा कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई। यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी। मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं।’

गौरतलब है कि बीजेपी ने पटना साहिब से शत्रुघ्न को टिकट नहीं दिया था जिसके बाद वह पार्टी से नाराज होकर कांग्रेस में सम्मिलित हो गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें पटना साहिब से लोकसभा का टिकट दिया था। लेकिन उन्हे बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं सपा के टिकट पर लखनऊ से चुनाव लड़ने वाली उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी राजनाथ सिंह के हाथों हार झेलनी पड़ी है।

शत्रुघ्न सिन्हा अपने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद चुनाव में खेल होने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के लोकसभा चुनाव में बड़े पैमाने पर खेल हुआ है लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही समय नहीं है।

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में रहने के दौरान अमित शाह और नरेंद्र मोदी के आलोचक थे। साथ ही उन्होंने पार्टी के खिलाफ भी कई बार बयानबाजी की थी जिसके चलते इस बार के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने पटना साहिब से उनका काट दिया था। जिसके बाद भी नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here