साउथ सुपरस्टार प्रभाष की फिल्म आदिपुरुष रिलीज़ से पहले ही काफी विवादों में आ रही है. इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन ने अभिनय किया है. फिल्म का 2 अक्टूबर को जोर-शोर से टीजर रिलीज किया गया। उम्मीद थी कि फिल्म लोगों को आकर्षित करेगी। लेकिन तब से लगातार दर्शक इसे ट्रोल कर रहे है.

फिल्म आदिपुरुष में हनुमान बने देवदत्त गजानन नागे और रावण की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान के लुक को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. दरअसल इस फिल्म में सैफ अली खान के लुक पर दर्शकों ने ने उनकी तुलना खिलजी और मुगल शासकों से कर दी है. अब फिल्म में ‘हनुमान’ के अंग वस्त्र देख मध्य प्रदेश के मंत्री गुस्से से लाल हो गए हैं.

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा है कि इस फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य हटाएं, वरना कानूनी कार्रवाई करेंगे. उनका कहना है कि अगर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दर्शाने वाले दृश्य फिल्म से नहीं हटाए गए, तो वह फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने पत्रकारों से कहा, मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है, उसमें कई आपत्तिजनक दृश्य हैं. ट्रेलर में दिखाए गए हिंदू देवी-देवताओं के वस्त्र स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे.

 

Also Read: कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर शशि थरूर ने कही ये बड़ी बात, बोले मुझे चुनाव लड़ने से रोक रहे है कुछ नेता

बता दें प्रभास की ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को थियेटर पर रिलीज होगी. इसमें प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में हैं. राम जन्मभूमि अयोध्या में इसका टीजर लॉन्च किया गया था. अब प्रभास दिल्ली की फेमस रामलीला में रावण दहन भी करेंगे. लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म पर लगातर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.