एक्ट्रेस मदालसा ने कर दिया ऐसा काम, गर्व से चौड़ा हो गया ससुर मिथुन चक्रवर्ती का सीना

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrvorty) को हर कोई जनता है। उन्होंने अपनी धुआं धार एक्टिंग से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों का दिल जीत रखा है।

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrvorty) को हर कोई जनता है। उन्होंने अपनी धुआं धार एक्टिंग से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों का दिल जीत रखा है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है। उनकी सभी फ़िल्में बॉलीवुड में हिट रही है। आज भी उन्हें हर कोई जनता है उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है।

मिथुन चक्रवाती आज भी इंडस्ट्री में कायम है वह लगातार रियलिटी शो में भी नजर आते रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर इनके मीम्स वायरल होते रहते है वहीं रियलिटी शो के भी वीडियो सामने आते रहते हैं। आज इनसे जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है।

Must Read : Surya Grahan : कल है साल का पहला सूर्यग्रहण, जरूर बरतें ये सावधानियां, ये है समय और सूतक काल

जानकारी के मुताबिक, आज वह अपनी फिल्म और करियर की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे की वाइफ और अपनी बहू की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है। आपको बता दे, मिथुन चक्रवाती की बहू ने ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। आपको बता दे, जो काम मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया है वह उनका बेटा भी नहीं कर सकता था।

आप सभी को पता ही है अनुपमा सीरियल में जो काव्या का किरदार निभा रही है वो मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा चक्रवर्ती। मिथुन की बहू मदालसा दिखने में भी बेहद खूबसूरत है। दरअसल, मदालसा सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो को पीछे छोड़ती है। मदालसा ने जो नाम कमाया है वो मिथुन का बेटा भी नहीं कमा पाया है। मदालसा सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा में एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाती है।