हैदराबाद: जहां डॉ. दिशा के साथ हुई दरिंदगी, वहीं आरोपियों का किया कामतमाम

पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए थे और आरोपियों का वीडियो और पूरी कुंडली सामने आ गई थी। उधर आरोपियों को हैदराबाद की केरलाकुल्ली जेल में बंद किया गया था।

0
473
encounter

हैदराबाद: हैदराबाद में डॉ दिशा के साथ हुई हैवानियत करने वाले दरिंदों को सजा मिल गई है। जिस एनएच 44 हाईवे पर इन दरिंदों ने डॉ का गैंगरेप कर उसे जलाकर मार दिया था, उसी हाइवे पर तेलंगाना पुल‍िस ने चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर कर द‍िया है। इस एनकाउंटर की जानकारी शुक्रवार सुबह मिली।

गौरतलब है कि हैदराबाद पुलिस को आरोपियों की 7 दिन की कस्टडी मिली थी। पुलिस इन सात दिनों में पूछताछ कर रही थी और इसी दौरान सीन को रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को उसी स्थान पर ले गई थी, जहां उन्होंने दिशा को जिंदा जला दिया था।

पुलिस का दावा है कि सीन रिक्रिएशन के दौरान ही आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और वहां से भागने की कोशिश की। पुलिस और आरोपियों के बीच उसी दौरान मुठभेड़ हुई और हैदराबाद पुलिस के हाथों एनकाउंटर में चारों आरोपी ढेर हो गए। जानकारी के मुताबिक़ एनकाउंटर शुक्रवार सुबह 3 से 6 बीच तेलंगाना के चत्तनपल्ली पुल, शादनगर में हुआ।

हैदराबाद में डॉ दिशा के साथ हुई दरिंदगी के बाद देशभर में इसके खिलाफ गुस्सा था। कई जगह प्रदर्शन हो रहे थे और सड़कों पर उतारकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे थे। पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए थे और आरोपियों का वीडियो और पूरी कुंडली सामने आ गई थी। उधर आरोपियों को हैदराबाद की केरलाकुल्ली जेल में बंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here