बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान ने अक्षय कुमार को दी मात? इतना रहा फर्स्ट डे कलेक्शन

अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) और लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज हो चुकी है. दोनों ही फिल्मों का विरोध करते हुए बायकॉट करने की मांग की गई थी. सभी को इस बात का इंतजार था की दोनो फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करेंगी.

दोनो फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ गया है. दोनो ने बॉक्स ऑफिस और ठीक ठीक कमाई की है. लेकिन जितनी कमाई पहले दिन इन दोनों फिल्मों से की गई थी उतनी कमाई हुई नही है.

Must Read- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी जिला अध्यक्षों को लिखा पत्र, कहा चुनाव में सत्ता के एजेंट की तरह काम करने वालों की करें शिकायत

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की बात की जाए तो इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यू मिल रहे थे. इन मिले-जुले रिव्यू का असर फिल्म के कलेक्शन पर देखा गया. बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 111.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फाइनल कलेक्शन सामने आने के बाद ही आंकड़ा ऊपर भी जा सकता है. ओपनिंग डे कलेक्शन के हिसाब से नंबर ठीक भी है. लेकिन आमिर खान की फिल्म होने की वजह से इसके फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर ज्यादा उम्मीद जताई जा रही थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की बात करें तो फिल्म रक्षाबंधन के त्यौहार पर ही बनी हुई है. त्योहार पर जो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है वह हमेशा ही अपना असर दिखाती हैं. फिल्म के शुरुआती कलेक्शन की बात करें तो ये 8.20 करोड़ बताया जा रहा है.

यह आंकड़ा अक्षय कुमार की दोनों फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के ओपनिंग डे कलेक्शन से कम है लेकिन इस फिल्म का बजट भी दोनों फिल्मों से कम है इसलिए कहा जा सकता है कि यह नंबर ठीक-ठाक है.