जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

मेष :- उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। नए परिचय फायदेमंद होंगे। संतान से खट-पट हो सकती है। कारोबार में लाभदायी परिवर्तन की संभावना है।

वृषभ :- धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। आत्मप्रसन्नता का अनुभव होगा। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

मिथुन :- दुष्टजनों की संगति हानि देगी, विवाद से दूर रहें। शारीरिक कष्ट हो सकता है। यात्रा में हानि संभव है। व्यावसायिक योजनाओं का क्रियान्वयन हो पाएगा।

कर्क :- कार्यक्षेत्र में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। पुरानी उधारी में सफलता मिलेगी। विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा।

सिंह :- व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग बनने से लाभ की आशा प्रबल होगी। पारिवारिक समस्याओं का समाधान होकर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा।

कन्या :- संपत्ति के कार्य मनोनुकूल होंगे। निवेश लाभ देगा। नौकरी-इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। शत्रु शांत रहेंगे। आजीविका के क्षेत्र में उन्नति होगी।

तुला :- परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। आत्मप्रसन्नता का अनुभव होगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

वृश्चिक :- रुका पैसा मिलेगा। व्यापार, नौकरी के सिलसिले में की गई यात्राएं लाभदायक होंगी। लाभ बढ़ने से निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी।

धनु :- चोरी-दुर्घटना से बचें। धर्म-कर्म, तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी। व्यापार-निवेश लाभदायक रहेंगे। बुद्धि एवं तर्क से आपके कार्य में सफलता के योग हैं।

मकर :- साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। बोलचाल की भाषा में सावधानी जरूरी है। क्रोध, उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। वाहन सावधानी से चलाएं।

कुंभ :- दुष्ट संगति हानिकारक रहेगी। शरीर अस्वस्थ रहेगा। व्यय बढ़ेगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। शत्रु शांत रहेंगे। परिवार में सुख-शांति होगी।

मीन :- व्यापार में आने वाला बाधाएं हल होंगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। व्यवसाय का तनाव समाप्त हो सकेगा। संबंधियों के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।