इन्दौर। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की अगुवाई में आज सिंगापुर टाउनशिप में श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह का शुभारंभ हुआ। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने इस अवसर पर उपस्थित होकर धर्म लाभ प्राप्त किया। भागवत कथा के प्रारंभ में एक भव्य कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें हज़ारों की संख्या में धर्मालु महिलाओं ने श्रद्धापूर्वक भाग लिया।

भागवत कथा के आयोजन में विराट जन सेवा समिति की प्रमुख भूमिका है। कथा में श्रीधाम वृन्दावन के राजेन्द्रदासजी महाराज और महन्त मदनमोहन दासजी महाराज द्वारा प्रवचन दिए जाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष गौतम ने कहा कि भागवत कथा हमारे जीवन को अनुशासित करते हुए हमें प्रेरणा देती है। आज ऐसा अपार जनसमूह देखकर उन्हें आत्मिक आनंद की अनुभूति हो रही है।

Also Read : इंदौर में अब सौर ऊर्जा से पहुँचेगा हर घर नर्मदा का जल – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ऐसे अद्भुत आयोजन की संरचना बनाकर एक पुण्य का कार्य किया है। इस कार्य में जो भी कार्यकर्ता नागरिक सहभागी बन रहे हैं वे सभी बधाई के पात्र हैं। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इस अवसर पर कहा कि यह आयोजन हमें एक शक्ति प्रदान करेगा। उन्होंने सभी धर्मप्रेमी जनता से प्रतिदिन आकर धर्म लाभ प्राप्त करने का आह्वान किया है। शुभारंभ अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला, डॉ. राजेश सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल थे।