राष्ट्रीय राजधानी में एक खौफनाक घटना हुई है। नए साल के जश्न पर कार ने 23 साल की युवती को तकरीबन 4 किलोमीटर तक घसीटते ले गई। इसी घटना के दौरान लड़की के शरीर से सारे कपड़े निकल गए। मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपने घर जा रही थी। इसी बीच उसका एक्सीडेंट हो गया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस के बाहरी जिलें के DCP हरेन्द्र सिंह के अनुसार, शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली। इसमें बताया गया कि एक लड़की निर्वस्त्र हालत में सड़क के किनारे पड़ी है। इस सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक लड़की लहूलुहान हालत में वहां पड़ी थी। लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे. शरीर का ज्यादातर शरीर रोड पर रगड़कर गायब हो चुका था। उसकी लाश बीच सड़क पर पड़ी हुई थी।

शरीर पर आई काफी चोटे

इस मामले में पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि करीब 23 साल की लड़की स्कूटी से अपने घर जा रही थी, उसी दौरान एक कार में सवार पांच लड़के रास्ते से गुजरे तो उनकी कार से स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर से कंझावला इलाके तक घसीटते हुए ले गई। इस दौरान लड़की के शरीर से सारे कपड़े अलग हो गए। लड़की के शरीर में काफी चोट आई। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया।

Also Read : IMD Alert : अगले 6 दिनों तक इन 8 जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पुलिस की हिरासत में लड़के

पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार सवार पांचो लड़कों को पकड़ लिया है और कार जब्त कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि कार सवार लड़कों का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या लड़के शराब के नशे में थे? फिलहाल पुलिस को अभी तक इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कार में सवार थे ये पांच लड़के, कोई हेयर ड्रेसर तो कोई राशन डीलर

पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को पकड़ लिया है। इनमें 26 वर्षीय दीपक खन्ना पुत्र राजेश खन्ना ग्रामीण सेवा में चालक के पद पर है। इसके अलावा 25 वर्षीय अमित खन्ना पुत्र स्व. राज कुमार खन्ना उत्तम नगर में एसबीआई कार्ड्स के लिए काम करता है। इसी के साथ तीसरा 27 वर्षीय कृष्ण पुत्र काशी नाथ सीपी नई दिल्ली में स्पेनिश कल्चर सेंटर में काम करता है। चौथा युवक 26 वर्षीय मिथुन पुत्र शिव कुमार नरैना में हेयर ड्रेसर है। वहीं पांचवां 27 वर्षीय मनोज मित्तल पुत्र सुरेंद्र मित्तल पी ब्लॉक सुल्तानपुरी में राशन डीलर है।