मददगार के साथ मार्गदर्शक `अनमोल मुस्कान, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश

Share on:

इंदौर।अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसायटी के जरिए लोगों के चेहरों पर खुशी लाने की कोशिश की जाएगी। महिला और युवाओं के लिए अनमोल मुस्कान मददगार के साथ एक मार्गदर्शक भी होगी। इंदौर की महिला उद्यमी मुस्कान खान ने 25 जुलाई को जन्मदिन के खास मौके पर अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसायटी की डिजिटल लांचिंग की है। देश की कई जाने माने लोग डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए इसमें शामिल हुए।स्टारविलाटीवी के इस डिजिटल आयोजन में देशभर के अभिनेता और कलाकार ने बधाई संदेश भी दिए।
मुस्कान खान ने कहा कि महिला उद्यमी होने बाद मुझे एहसास हुआ कि कोई भी वेलफेयर सोसायटी लोगों के लिए मददगार ही बनती है लेकिन हम मार्गदर्शक की तरह काम करेंगे। अनमोल मुस्कान की खासियत यह होगी कि वह महिला और बच्चियों को खासतौर पर आत्मनिर्भर बनाए। उन्होंने कहा कि मैंने भी अपने जीवन में कई मुश्किलों को सामना किया है। मेरा मानना है कि किसी भी क्षेत्र में महिला केवल अपनी स्किल्स और जुनून के बल पर ही सफलता हासिल कर सकती है। आज महिला और युवाओं में जुनून और हिम्मत है लेकिन उनके पास सही स्किल्स नहीं है। अनमोल मुस्कान उन्हें कई तरह के नए नए स्किल्स को डेवलप करेगी। जिससे उन्हें बेहतर रोजगार भी मिल सके।
अनमोल मुस्कान की डिजिटल लांचिंग में खासतौर पर देशभर के कई ख्यात कलाकारों ने भी हिस्सा लिया। इस डिजिटल लांचिंग में ग्रुप की वेबसाइट और एप्लीकेशन भी लांच की गई। इस सेलिब्रेशन में इंडियन आइडियल 11 विजेता सनी हिंदुस्तानी ने लाइव परफार्मेंस दी।उन्होंने नुसरत फतेह अली खान के कई गीत भी गाए।उन्होंने इस डिजिटल लांच में अपने इंडियन आइडियल 11 के सफर के कई दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। इस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा ने भी अनमोल मुस्कान को अपनी बधाईयां दी। उन्होंने मुस्कान खान की समाज के लिए कुछ बेहतर करने की कोशिश को सराहा। , जाने-माने वेंट्रिलोक्स्ट राजा और रैंचो ने भी अनमोल मुस्कान के लिए बधाई दी। उन्होंने अपनी कॅामेडी की जरिए इस डिजिटल लांच को और खास बना दिया। इस लाइव कार्यक्रम में अमन वर्मा, अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट, स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला, कॉमेडी अभिनेता राजीव निगम और अभिनेता अनिल धवन ने भी बधाई दी। इस कार्यक्रम में शहर के कई महिला उद्यमियों को भी सम्मानित किया गया।