Indore News : क्राईम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही, आरोपी से 5 लाख रूपए का मश्रुका किया जप्त

Share on:

इंदौर( Indore News)- पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर (शहर)  मनीष कपुरिया द्वारा संपत्ति संबंधी वारदातों, वाहन चोरी तथा चोरी, नकबजनी, लूट संबंधी अपराधों की पतारसी हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच)  गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा इंदौर शहर में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु निर्देशित किया गया था।

इसी अनुक्रम मे क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भोपाल से एक व्यक्ति कार लूटकर आया है जो अभी भवरकुआ एरिया में खड़ा है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा घेराबंदी कर मौके पर से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड कर नाम पता पुछने पर नाम (1) रोशन पिता शंकरलाल खटनकर उम्र 21 निवासी 146/3 दुर्गा कॉलोनी,कुशवाह नगर, बाणगंगा का होना बताया , जिनके पास से एक स्विफ्ट डिजायर चार पहिया वाहन (कीमत करीब पांच लाख)जप्त की गई।

जिनके बारे मे भोपाल थाना मिसरोद से पता करने पर थाना मिसरोद में अपराध क्रमांक 621/21 धारा 392 भादवी का अपराध पंजीबद्ध है। जिसमे से एक आरोपी भोपाल पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया था और एक आरोपी रोशन पिता शंकरलाल घटना दिनांक से फरार था, आरोपी से पूछताछ में पता चला की आरोपी जिला भोपाल के थाना पिपलानी के एक अन्य अपराध 716/21 धारा 376,376(2),506 में भी फरार चल रहा था। अग्रिम करवाई के लिए आरोपी को भोपाल पुलिस को सुपुर्द किया गया।