Hina Khan ने शेयर किया अपने पहले कीमो का वीडियो, हुईं इमोशनल, बोलीं- ‘मैं हार नहीं मानूंगी…’

Share on:

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज 3 स्तन कैंसर का पता चला है। सोमवार को, हिना ने एक अवार्ड शो में भाग लेने के तुरंत बाद अपने पहले कीमोथेरेपी सत्र के लिए अस्पताल जाने का एक वीडियो साझा किया। वीडियो की शुरुआत हिना द्वारा रेड कार्पेट पर लोगों के लिए पोज़ देने और एक कार्यक्रम में पुरस्कार प्राप्त करने से होती है। इसके बाद एक्ट्रेस अपनी कीमो के लिए हॉस्पिटल में घूमती नजर आ रही हैं।

‘मैं कीमो के लिए तैयार हूं’

“सारा ग्लैमर खत्म हो गया है और मैं अस्पताल में अपने पहले कीमो के लिए तैयार हूं। चलो ठीक हो जाएं,” भावुक दिख रही हिना ने वीडियो में कहा। क्लिप को साझा करते हुए, हिना ने लिखा, “इस पुरस्कार की रात, मुझे अपने कैंसर निदान के बारे में पता था, लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने के लिए एक सचेत विकल्प चुना – न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए। यही वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया, यह अंकित हो गया। यह मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण चरणों में से एक की शुरुआत है, आइए कुछ अच्छा मांगें।

‘हम जिस पर विश्वास करते हैं वह बन जाते हैं’

उन्होंने आगे कहा, “हम जिस पर विश्वास करते हैं वह बन जाते हैं और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से विकसित करने के अवसर के रूप में लेने का फैसला किया है। मैंने अपने टूलकिट में पहले टूल के रूप में सकारात्मकता की भावना रखने का निर्णय लिया। मैंने इस अनुभव को सामान्य बनाना चुना। मेरे लिए और मैंने जानबूझकर परिणाम प्रकट करने का निर्णय लिया है, मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है जो मेरे पहले कीमो से पहले मेरी एकमात्र प्रेरणा थी, वास्तव में इस कार्यक्रम में शामिल होकर मैंने खुद को माइंड ओवर मैटर के लिए तैयार किया और इसमें गया मेरी पहली कीमो के लिए अस्पताल।

मैं सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि पहले अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों को पहचानें और फिर उनका मुकाबला करने का प्रयास करें और कभी हार न मानें।

बॉयफ्रेंड रॉकी कहा- ‘माई फाइटर’

हिना के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी ने कमेंट सेक्शन में उन्हें “माई फाइटर” कहा। अभिनेत्री आरती सिंह ने लिखा, “आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं…अल्लाह आपके साथ रहे। आपके पिताजी आपके साथ हैं. आप अपने गीत की तरह अटूट हैं। आपके लिए प्रार्थनाएँ और प्रार्थनाएँ।”