83 Trailer: फिल्म 83 का धमाकेदार Trailer रिलीज, दमदार एक्टिंग से छाए रणवीर सिंह

Deepika Padukone और Ranveer Singh बॉलीवुड के एक ऐसे कपल है जो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। यह दोनों बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं।

film 83

Deepika Padukone और Ranveer Singh बॉलीवुड के एक ऐसे कपल है जो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। यह दोनों बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं। वहीं इन दिनों (Deepika Padukone) और (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर चर्चा में बने हुए है।

After Release Date Issues, Ranveer Singh Starrer '83 Movie Finds Itself In  A New Problem

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। फिल्म के ट्रेलर में 1983 के उस ऐतिहासिक पल नजर आ रहे है। ट्रेलर में आपको क्रिकेट की दुनिया में भारत जब इतिहास रचता हैं इस जर्नी को दिखाया गया है और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं। इस जर्नी में आप स्ट्रगल, जीत और हार को भी देखेंगे।

ट्रेलर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई है। फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Also Read – बैंक के मामले में बुरी फंसी Actress Amisha Patel, जारी हुआ वारंट

This Is The Current Status And Update On Ranveer Singh's 83 The Film

बता दें फिल्म ’83’ 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे है।