बैंक के मामले में बुरी फंसी Actress Amisha Patel, जारी हुआ वारंट

Amisha Patel : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। कभी वह अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी चेक बाउंस मामलों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं इन दिनों फिर वह चर्चा का विषय बनी हुई है।

amisha patel

Amisha Patel : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। कभी वह अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी चेक बाउंस मामलों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं इन दिनों फिर वह चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, सोमवार को भोपाल जिला न्यायालय ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। जिसके चलते अमीषा के खिलाफ 32 लाख 25 हजार रुपए के चेक बाउंस का मामला दर्ज कराया गया है। बता दें UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने अमीषा के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है।

इस दौरान जिला कोर्ट ने अमीषा को 4 दिसंबर को उपस्थित होने के निर्देश जारी किए हैं। बता दें अमीषा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ ने इस मामले को लेकर बताया कि जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से अमीषा और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे।

Also Read – Kangana ranaut को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

इसके चलते उन्होंने करार के तहत इसके एवज में कंपनी को दो चेक 32 लाख 25 हजार के दिए थे, जो बाउंस हो गए थे। इसी को लेकर सोमवार को अमीषा पटेल को जमानती वारंट जारी किया गया है। अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद यदि जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है। इसके अलावा बता दें इंदौर में भी अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था।

याचिकाकर्ता के एडवोकेट नीतेश परमार ने बताया कि अमीषा ने इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से फिल्म निर्माण के नाम पर 10 लाख नकद लिए थे। साथ ही इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 की तारीख का चेक दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक इंदौर की बैंक में पेश किया, तो वह बाउंस हो गया।