Homeदेशमध्य प्रदेशनये साल पर कोलार को 8 करोड़ के खेल परिसर की सौगात

नये साल पर कोलार को 8 करोड़ के खेल परिसर की सौगात

नये साल में कोलार को खेल परिसर की सौगात मिलने जा रही है, गुरुवार को जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट एवं क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने खेल परिसर के निर्माण के लिए स्थल निरीक्षण किया

नये साल में कोलार को खेल परिसर की सौगात मिलने जा रही है, गुरुवार को जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट एवं क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने खेल परिसर के निर्माण के लिए स्थल निरीक्षण किया. मंत्री श्री सिलावट के साथ स्थल निरीक्षण करने पहुँचे विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने कहा कि खेत तक पानी पहुंचाने वाले जल संसाधन विभाग के लोकप्रिय एवं सक्रिय मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने बुधवार को विधानसभा सत्र के दौरान जल संसाधन विभाग के द्वारा खेल परिसर निर्माण किये जाने की घोषणा की गयी थी, गुरुवार को उसी निम्मित उक्त खेल परिसर के निर्माण हेतु कोलार की अमरनाथ कॉलोनी के समीप जल संसाधन विभाग की लगभग 8 हेक्टेयर भूमि को चिन्हित किया गया है । श्री शर्मा ने इस निर्णय के लिए मंत्री श्री सिलावट का आभार व्यक्त किया । उन्होंने बताया कि बहुत जल्द विभागीय औपचारिकताओ के बाद मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया जाएगा ।

क्रिकेट-वॉलीबॉल-बास्केटबॉल सहित अन्य खेल गतिविधियां हो सकेंगी 

लगभग 8 करोड़ की लागत से बनने वाले उक्त खेल परिसर को क्रिकेट-वॉलीबॉल-बास्केटबॉल-टेनिस-फुटबॉल सहित अन्य खेल खेले जाने के लिए विकसित किये जाने की तैयारी है । खेल परिसर में इनडोर स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स भी बनाया जाएगा जिसमे टेबल टेनिस-बैडमिंटन आदि खेल खेले जा सकेंगे । खेल परिसर में एक कंट्रोल रूम एवं सुरक्षा आवास आदि का निर्माण भी कराया जाएगा ।

5 लाख कोलार वासियों सहित भोपाल के खेल प्रेमियों को बड़ी सौगात-रामेश्वर शर्मा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि कोलार के अमरनाथ कॉलोनी के समीप बनने वाले खेल परिसर का निर्माण 5 लाख डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर कोलार वासियों सहित समूचे भोपाल के खेल प्रेमियों के लिए बड़ी सौगात है । श्री शर्मा ने कहा कि जल संसाधन विभाग जो खेतो तक पानी पहुंचाने का काम करता है वह खेल प्रतिभाओं को तराशने का काम भी करेगा । श्री शर्मा ने मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट को इस सौगात के लिए कोलार वासियो की और से आभार व्यक्त किया । स्थल निरीक्षण के दौरान जल संसाधन विभाग के प्रमुख अभियंता श्री डाबर, मुख्य अभियंता श्री पी के शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular