Homeइंदौर न्यूज़Indore News : भागीरथपुरा के 600 नागरिक अयोध्या रवाना

Indore News : भागीरथपुरा के 600 नागरिक अयोध्या रवाना

इंदौर : विधायक संजय शुक्ला के नेतृत्व में पूरा क्षेत्र के 600 नागरिकों का समूह आज भगवान श्री राम के जन्म अयोध्या की यात्रा पर रवाना हो गया। सरकार के द्वारा कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी की गई गाइडलाइन का पालन करते हुए रेलवे स्टेशन तक आयोजित जुलूस को निरस्त कर दिया गया।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी वाहनों के नागरिकों को एक के बाद एक अयोध्या की यात्रा पर ले जाने का ऐलान किया गया था। इस ऐलान के परिप्रेक्ष्य में लगातार दूसरे माह मैं आज भागीरथपुरा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 में रहने वाले 600 नागरिकों का समूह अयोध्या के लिए रवाना हो गया। आज सुबह यह सभी नागरिक भागीरथपुरा पुलिस चौकी के सामने स्थित माता मंदिर पर एकत्र हुए। वहां पर इन सभी नागरिकों के द्वारा पूजन अर्चन किया गया। इसके बाद सभी नागरिकों को बस के द्वारा रेलवे स्टेशन के लिए रवाना कर दिया गया।

विधायक शुक्ला ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इन सभी नागरिकों को भागीरथपुरा से रेलवे स्टेशन तक जुलूस के रूप में ले जाया जाना था। इस जुलूस का मार्ग में स्थान स्थान पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया जाता। राज्य सरकार के द्वारा एक दिन पूर्व ही कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नई गाइडलाइन जारी की गई है। इस गाइडलाइन का पालन करते हुए इस धार्मिक जुलूस को निरस्त कर दिया गया । सभी नागरिकों को भागीरथपुरा से बस में बैठाकर रेलवे स्टेशन ले जाया गया।

इन नागरिकों को भगवान राम के जन्म स्थल अयोध्या की यात्रा की बधाई देने और विदाई देने के लिए प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विधायक विशाल पटेल, इंदौर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी पहुंचे। इन सभी नेताओं के द्वारा इस तरह की यात्रा का आयोजन करने के लिए विधायक संजय शुक्ला को बधाई दी गई। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि गरीब परिवारों के लोग भगवान राम के दर्शन करना चाहते हैं लेकिन अपने आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण अयोध्या तक नहीं जा पाते हैं।

ऐसे लोगों के लिए विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आयोजित की गई यात्रा वरदान साबित हो रही है। जय श्री राम के उद्घोष के साथ यह यात्रा आज इंदौर से अयोध्या के लिए रवाना हो गई। श्रद्धालु जनो को बिदाई देने वरिष्ठ कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे, प्रेम खड़ायता, राजेश चौकसे, राजू भदौरिया, प्रमोद द्विवेदी, संजय दुबे, मनजीत टुटेजा, राजेश भंडारी, ओम सिलावट, टनटू शर्मा, सुनील परिहार, अनूप शुक्ला, छगन चौकसे, जीतू साहू, अमजद खान, पुष्पेंद्र शुक्ला, दिलीप त्रिवेदी, सुनील गोधा, प्रेम वर्मा, चंद्रशेखर यादव , गोलू जैन, प्रदीप दुबे, गुड्डू वर्मा, ज्वाला यादव, गुलरेज खान, अद्दु खान, लवेश जायसवाल, दौलत पांडेय , अभिजीत पांडेय, तत्शम भट्ट, अनुकूल अवस्थी, मदन यादव, रमेश बिंजवा, दयाल भत्कारे, शुभम साँवरिया, गोलू यादव, विजेंदर यादव, रानू मलोरिया, सतीश बोरासी, ओम प्रकाश मिश्रा, पूनम साँवरिया, राजाराम बोरासी, शुभम सावरिया, आशुतोष तिवारी , आनंद दुबे, निहाल सांवरिया, मनोज मंडेरिया, रोहित गुंडिया, यशवंत तलगैया, अंकित सावरिया, अमन सूर्यवंशी भी पहुंचे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular