ज़ैन इमाम ने अपने नए शो ‘फना –इश्‍क में मरजावां’ के लॉन्‍च से पहले अजमेर दरगाह शरीफ में किया सजदा

नया साल नई शुरूआत लेकर आता है और ऐक्‍टर ज़ैन इमाम के मामले में यह बात बिल्‍कुल सही साबित हो रही है। अपने अभिनय से टेलीविजन के लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले ज़ैन कलर्स के आगामी शो ‘फना-इश्‍क में मरजावां’ से वापसी करने जा रहे हैं।

नया साल नई शुरूआत लेकर आता है और ऐक्‍टर ज़ैन इमाम के मामले में यह बात बिल्‍कुल सही साबित हो रही है। अपने अभिनय से टेलीविजन के लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले ज़ैन कलर्स के आगामी शो ‘फना-इश्‍क में मरजावां’ से वापसी करने जा रहे हैं। इस शो में वह रीम शेख के साथ नजर आयेंगे। हाल ही में राजस्‍थान में शो के सीक्‍वेंस के लिये हो रही शूटिंग के बीच ज़ैन एक पाक धर्म स्‍थल अजमेर दरगाह शरीफ पहुंचे और वहां सजदा किया।

Also Read – विश्वराज शुगर ने नई तकनीक विकसित की

ज़ैन इमाम ने अपनी इस यात्रा के बारे में बताते हुये कहा, “अजमेर दरगाह शरीफ पहुंचकर सजदा करने से बेहतर नये साल की शुरूआत और क्‍या हो सकती है। मैं हमेशा से ही इस पाक स्‍थल पर आना चाहता था और मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैं दरगाह शरीफ आ पाया। यहां आने का अनुभव बहुत अच्‍छा रहा। हमने यहां पर शो की कामयाबी और आने वाले साल में दोस्‍तों एवं परिवार वालों की सलामती व खुशी के लिये दुआ मांगी। मैं बहुत खुश हूं और राजस्‍थान में शूटिंग करके मुझे बहुत मजा आ रहा है। शो के प्रोमो बहुत अच्‍छे लग रहे हैं और मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आ रहा होगा।”

‘फना-इश्‍क में मरजावां’ पाखी (रीम समीर शेख), अगस्‍त्‍य (ज़ैन इमाम) और ईशान (अक्षित सुखीजा) की कहानी है और इसका प्रसारण जल्‍दी ही कलर्स पर किया जायेगा।