दूसरे राजनीतिक दलों के अच्छे लोगो को भी मौका देगी आप

हमने वृहद पैमाने पर सदस्यता अभियान चला कर कई नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा है. भ्रष्ट्राचार मुक्त इंदौर ओर एक जनहितैषी ओर देशभक्त व्यवस्था के निर्माण के लिए दूसरे दलों के ईमानदार ,कर्तव्यनिष्ठ लोगो का आम आदमी पार्टी में स्वागत है. 

indore, indore news, indore hindi news, indore indore latest news,

आगामी नगरनिगम पंचायत चुनाव के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ने आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया, जिसमें चुनाव से सम्बंधित विषयो पर विस्तृत जानकारी दी गई. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष जोशी ने कहा कि पिछले दो महीनों में हमने वृहद पैमाने पर सदस्यता अभियान चला कर कई नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा है. भ्रष्ट्राचार मुक्त इंदौर ओर एक जनहितैषी ओर देशभक्त व्यवस्था के निर्माण के लिए दूसरे दलों के ईमानदार ,कर्तव्यनिष्ठ लोगो का आम आदमी पार्टी में स्वागत है.

Must Read- सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रोड रेज केस में सिद्धू को होगी एक साल की सजा

ऐसे व्यक्ति जो आम आदमी पार्टी के तीन मुख्य सिद्धान्त धर्मनिरपेक्षता, अपराधमुक्त ओर भ्रष्ट्राचारविहीन का पालन करते हुए जनहितैषी मुद्दों पर संघर्ष करते हुए समाजसेवा करने वाले अन्य राजनीतिकदलों व्यक्तियों को आप चुनाव लड़ने का मौका देगी. आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, उच्चस्तरीय स्वास्थ्य व्यवस्था, मूलभूत सुविधाओं पानी, बिजली की सुगम उपलब्धता, अनियंत्रित महँगाई पर रोक तथा बेरोजगारी का हल आदि है और इस समस्याओ का उन्नत हल भी हमारे पास है. हम सभी दलों के ईमानदार नेताओ से आग्रह करते है कि इंदौर के सर्वांगीण विकास के लिए व्यवस्था परिवर्तन की इस अहम लड़ाई में आम आदमी पार्टी से जुड़े .

आप मीडिया सेल