Yo Yo Honey Singh के साथ क्लब में हुई ‘हाथापाई’, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन!

नई दिल्ली: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, साउथ दिल्ली के एक क्लब में एक शो के दौरन सिंगर हनी सिंह के साथ कुछ लोगों की हाथापाई हो गई है.

नई दिल्ली: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, साउथ दिल्ली के एक क्लब में एक शो के दौरन सिंगर हनी सिंह के साथ कुछ लोगों की हाथापाई हो गई है. बता दें कि 27 मार्च क दिल्ली के एक क्लब में सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद करीब पांच लोगों के एक ग्रुप के खिलाफ आज यानी गुरुवार को पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़े – डोरी पर टिकी ब्रालेट पहन Ananya Panday ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

जानकारी के अनुसार, डिल पुलिस ने हनी सिंह और उनके वकील बाद यह FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि, “घटना 27 मार्च को साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में हुई. प्राथमिकी के अनुसार, यो यो हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म कर करने आए थे. तभी 27 मार्च की रात को शो के दौरान चार-पांच लोगों का एक ग्रुप अचानक स्टेज पर चढ़ गया और हनी सिंह के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी.”

यह भी पढ़े – बिकिनी टॉप में Sonakshi Sinha की हॉट तस्वीरें हुई वायरल

FIR में लिखा गया कि, “4-5 अज्ञात लोगों ने स्टेज पर दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और शो को बाधित कर दिया. भरे शो में उन्होंने बीयर की बोतलें दिखाईं और कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की की और मंच से धकेल दिया. उसके बाद चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मेरा (यो योहनी सिंह) हाथ पकड़ा और मुझे आगे की ओर खींचने लगा. मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह शख्स मुझे चुनौती देता रहा और धमकाता रहा. मैंने यह भी देखा कि इसके पास शस्त्र था. लाल शर्ट में एक अन्य व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कह रहा था ‘भगा दिया हनी सिंह को.”