वर्ल्ड कप 2019 : भारत की जीत लगभग तय, क्रिकेट प्रेमी पहुंच रहे राजवाड़ा

0
56

इंदौर: क्रिकेट विश्व कप 2019 के 22 वें मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड में खेला जा रहा है ।

इधर भारतीय फैन्स इस मैच में भारत की जीत तय मान रहे हैं और कई स्थानों पर जीत का जश्न मनना भी शुरु हो गया है। इसी कड़ी में इंदौर मे भरतीय क्रिकेट प्रेमी राजवाडा पहुँच गए है और भारत के जीत के जश्नन की तैयारी शुरु कर दी है।

वहीं इस मैच मे पाकिस्तान के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाये और अब तक पकिस्तान की आधी टीम पैवेलियन लौट चुकी है। भरतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं टिक सके और पाक की टीम के विकेट पत्ते की तरह बिखर गई।

बता दे कि भारत ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इसके जवाब मे पाकिस्तानी टीम अच्छी शुरुआत हासिल नही कर सकी और पाक के खिलाड़ी सस्ते में ही पैवेलियन लौट गये।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान विश्वकप में 6 बार एक दूसरे के खिलाफ खेले हैं। भारत में सभी मैचों में जीत हासिल की है। 2015 में विराट कोहली ने एडिलेड में सेंचुरी जड़कर पाकिस्तान पर जीत में अहम रोल निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here