PM मोदी के जन्मदिवस पर Launch किया गया महिला चिकित्सा कार्ड, संस्था ज्वाला की एक शानदार पहल

आज पीएम मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में संस्था ज्वाला के द्वारा महिलाओं के लिए एक चिकित्सा कार्ड जारी किया गया है। इस चिकित्सा कार्ड को देशभर की महिलाओं के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए जारी किया गया है

आज 17 सितंबर को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस है। पुरे देशभर में आज पीएम मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में उनके सभी प्रशंसकों और अनुयायियों में ख़ुशी की लहर देखी जा सकती है और साथ ही देश के कई सरकारी और गैरसरकारी संस्थानों में आज पीएम मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में कई कार्यक्रम आयोजित भी किए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस अवसर पर कई समाज सेवी योजनाओं का भी अनावरण किया जा रहा है।

Also Read-आश्विन कृष्णा सप्तमी Live Darshan: कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

लॉन्च किया गया महिला चिकित्सा कार्ड, संस्था ज्वाला की एक शानदार पहल

आज पीएम मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में संस्था ज्वाला के द्वारा महिलाओं के लिए एक चिकित्सा कार्ड जारी किया गया है। इस चिकित्सा कार्ड को देशभर की महिलाओं के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए जारी किया गया है। संस्था ज्वाला की डॉ दिव्या गुप्ता ने बताया की इस बार हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से महिलाओं के उत्थान के लिए अपने विचार व्यक्त किया थे। उसी से प्रेरित होकर संस्था ज्वाला ये महिला चिकित्सा कार्ड जारी कर रहा है।

Also Read-कोरियन ड्रामा से प्रेरित होकर Munmun Dutta ने किया ये काम, खूबसूरत फोटो देखकर फैंस के उड़े होश

ये सुविधा मिलेगी

संस्था ज्वाला की डॉ दिव्या गुप्ता ने बताया की इस महिला चिकित्सा कार्ड का लाभ हमारी संस्था से रजिस्टर्ड महिलाओं को प्राप्त होगा। इस कार्ड के माध्यम से यदि उसे किसी त्वरित किसी चिकित्स्क की आवश्यकता हो, कहीं कोई पैथलॉजी जाँच कराना हो या फिर ब्लड बैंक से ब्लड की आवश्यकता हो या किसी अस्पताल में एडमिट होना हो, यदि वहां यह कार्ड दिखाया जाता है तो उस महिला को अतिरिक्त 10 से 20 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त होगा।