कोरियन ड्रामा से प्रेरित होकर Munmun Dutta ने किया ये काम, खूबसूरत फोटो देखकर फैंस के उड़े होश

मुनमुन की इस पोस्ट को देखकर फैंस मुनमुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी पोस्ट पर लव के इमोजी भेज रहे हैं, तो एक फैन ने लिखा "दीदी आप बहुत ही अच्छी लग रही है"।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो चर्चाओं में बना हुआ है। कभी शो के कैरेक्टर सुर्खियां बटोर रहे है तो कभी शो के अंदर हो रही हलचल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। कुछ भी कहे लेकिन शो इस दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां में बना हुआ है। लेकिन इस बार शो की बबिता जी सुर्खियां बटोर रही हैं। बबिता की नई हेयर स्टाइल काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं। मुनमुन दत्ता की नई हेयर स्टाइल को देखकर फैंस बड़े ही मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं और उनकी इस हेयर स्टाइल को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

मुनमुन की नई हेयर स्टाइल

दरअसल मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की है। जिसमें उनकी नई हेयर स्टाइल दिख रही है। बताया जा रहा है कि मुनमुन ने कोरियन ड्रामा देखकर अपने हेयर को नया लुक दिया है। मुनमुन काफी ज्यादा कोरियन ड्रामाज देखती है और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस डायना गोम्ज और शिन हा री से प्रेरित होकर मुनमुन ने अपनी नई हेयर स्टाइल बनाई है। मुनमुन ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी है और अपने हेयर ओपन रखे हैं। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है और उनके हेयर स्टाइल इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

मुनमुन की पोस्ट पर फैंस ने किये कॉमेंट

मुनमुन दत्ता के इस नए हेयर स्टाइल को देखकर फैंस खुद को तारीफ करने से बिल्कुल भी नहीं रोक पा रहे हैं। मुनमुन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “छोटा बदलाव में अपने अंदर छिपी शिन हा री और वैलेरिया को दिखा रही हूं… नया हेयरकट… ड्रामा बिजनेस प्रपोजल की किम सी जियांग और डायना गोम्ज वैलेरिया से। इन दोनों ही शोज की मैं आजकल दीवानी हो रही हूं और इसी को देखकर सोचा कि खुद को इनसे ही जुड़ा कोई लुक दु”।

Must Read- नामीबिया से आ रहे चीतों का ऐसे करें दीदार, नेशन पार्क की खूबसूरत तस्वीर आई सामने

मुनमुन की इस पोस्ट को देखकर फैंस मुनमुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी पोस्ट पर लव के इमोजी भेज रहे हैं, तो एक फैन ने लिखा “दीदी आप बहुत ही अच्छी लग रही है”। मुनमुन ने अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मुनमुन को बबिता जी का नाम मिला और कई लोग अभी भी उन्हें इसी नाम से जानते है।