सेक्स के दौरान पहली बार न्यूड देख ये सब सोचती है महिलाएं

आपने सेाचा है कि आपके पार्टनर को उस समय कैसा महसूस हुआ होगा जब आपने पहली बार उनके सामने कपड़े उतारे होंगे।

0
55
romance

रिलेशनशिप में सेक्स के पहले लड़के और लड़कियों के मन में कई सारी बातें आती हैं। जब पहली बार आपका पार्टनर आपको सेक्स के लिए बोले तो आप सोचने लगते है कि कैसे होगा, क्या होगा, हम पार्टनर के सामने कैसे जाएंगे आदि जैसे ख्याल आपके मन में आने लग जाते हैं। लेकिन क्या आपने सेाचा है कि आपके पार्टनर को उस समय कैसा महसूस हुआ होगा जब आपने पहली बार उनके सामने कपड़े उतारे होंगे।

वैसे महिला और पुरुष दोनों की ही अपने-अपने पार्टनर के बारे में कई फैंटसीज होती हैं। बता दे, महिलाएं भी पुरुषों की ही तरह अपने पार्टनर के शरीर को घूरती हैं। इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि अगर आपके 6 पैक नहीं हैं तो वो आपको भाव नहीं देंगी। हालांकि जब आप अपने पार्टनर के सामने पहली बार कपड़े उतारते हैं तो उनके दिमाग में क्या चलता है आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

ये सोचती हैं महिलाएं –

1  महिलाओं को सबसे ज्यादा चिंता होती है की उनका पार्टनर उनको सच्चा प्यार दे। साथ ही सबसे अच्छा रिएक्शन महिलाओं को ये लगता है कि उनका पार्टनर कामुकता से उनके पूरे शरीर को निहारे।

2 ऐसी बहुत कम चीजें हैं जो महिलाएं नहीं नोटिस करतीं। लेकिन उन्हें इस बात से कोई लेना देना नहीं होता कि आपकी पीठ में तिल है या नहीं। या आपने कौन से ब्रांड का अंडरवियर पहना था, जिसे आपने अभी-अभी उतार दिया। आपके शरीर पर कितने बाल हैं आदि।

3 इसके बाद महिलाओं का ध्यान आपके पेनिस के साइज की तरफ जाता है। इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं, जिनका पेनिस साइज बड़ा होता है। इससे कई बार सेक्स तकलीफदेह और दर्दनाक हो सकता है। इसलिए अगर आपका पेनिस एवरेज साइज का है तो आप  चिंता ना करें।

4 महिलाएं देखती हैं कि कहीं उनका बॉडी शेप मुझसे अच्छा तो नहीं है। अगर ऐसा है तो ये उन्हें बड़ा चैलेंज लगता है। वो तो यहां तक सोचने लगती है कि महिलाओं की तरह पुरुष के बम्स भी क्यों नहीं लटकते।

5 महिलाएं ये भी सोचती है की उनका पार्टनर उनको करेगा या नहीं बाद में छोड़ तो नहीं देगा। सेक्स करते टाइम महिलाएं अक्सर ये भी सोचती है कि उनका फर्स्ट टाइम केसा होगा पार्टनर सपोर्ट करेगा या नहीं शर्म तो नहीं आएगी ये सब सोचती है महिलाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here