लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस पार्टी के नेता सिध्दू मुसेवाला की हत्या आज से लगभग पांच महीने पहले बेरहमी से गोली से भूनकर कर दी गई थी। तबसे लेकर अबतक सिद्धू मुसेवाला के परिवार वाले उनके लिए न्याय की गुहार सरकार से लगातार लगा रहे हैं। पंजाब पुलिस की कार्यवाही से मुसेवाला के परिजन बिलकुल भी संतुष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं।

Also Read-ठग सुकेश का दावा ‘AAP’ को दिया 50 करोड़ से ज्यादा चंदा, केजरीवाल ने बताया BJP का चुनाव से पहले वाला पुराना स्टंट

ये बोले सिद्धू मुसेवाले के पिता बलकार सिंह

सिद्धू मुसेवाले के पिता बलकार सिंह ने अपने घर में इकठ्ठा हुए सिंगर के प्रशंसकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘ मैंने एक फौजी के रूप में देश की निस्वार्थ सेवा की है। इसके बावजूद मैं आज पिछले पांच सालों से अपने बेटे के लिए न्याय की गुहार लगा रहा हूँ, मगर मुझे और मेरे परिवार वालों को न्याय नहीं मिल रहा है। बहुत ही दुखी मन से उन्होंने कहा कि हम लोग 25 नवंबर तक इंतजार करेंगे, फिर भी अगर हमें इंसाफ ना मिला तो हम सभी लोग देश छोड़कर कहीं और चले जाएंगे।

Also Read-Delhi Fire: दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में भयानक हादसा, भीषण आग लगने से 2 की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

पंजाब पुलिस पर भी लगाए आरोप

सिद्धू मुसेवाले के पिता बलकार सिंह ने पंजाब पुलिस के ऊपर भी कई गंभीर आरोप लगाए। पंजाब पुलिस की कार्यवाही को उन्होंने केस को उलझाने वाली और गैंगस्टर्स को आपस में लड़ाने वाली कार्यवाही बताया। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब पुलिस पर गैंगस्टर्स के साथ सेल्फी लेने के भी आरोप लगाए। इसके साथ ही सिंगर के पिता ने पंजाब के कुछ अन्य गायकों पर भी प्रतिस्पर्धा की जलन की वजह से षड्यंत्र में शामिल होने के आरोप लगाए।