मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी और उसके नेता सत्येंद्र जैन पर बड़े इल्जाम लगाए हैं। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए जाने की जानकारी ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दी है। सुकेश के अनुसार आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन ने मुझपर लगातार पैसे देने के लिए दबाव बनाया। जिसके चलते महीनों अबतक 10 करोड़ की राशि मुझसे कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी के माध्यम से वसूल की गई है।

Also Read-Delhi Fire: दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में भयानक हादसा, भीषण आग लगने से 2 की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

आम आदमी पार्टी को दिया 50 करोड़ का चंदा

महाठग सुकेश चंदशेखर के अनुसार उसके द्वारा अब 50 करोड़ रुपए का चंदा आम आदमी पार्टी को दिया जा चुका है। ठग सुकेश के अनुसार आम आदमी पार्टी के द्वारा उनसे दक्षिण भारत में पार्टी में कोई बड़ा पद दिए जाने का वादा किया गया था और इसके साथ ही उन्हें राज्य सभा भेजने का भी वादा किया गया था, जिसके एवज में उन्होंने आम आदमी पार्टी को 50 करोड़ का चंदा देने की बात भी कही। इसके साथ ही ठग सुकेश ने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के साथ उनके पुराने संबंध होने की भी जानकारी दी है।

Also Read-Rambha Car Accident: अभिनेत्री रम्भा का हुआ एक्सीडेंट, कार हुई चकनाचूर, घायल बेटी अस्पताल में भर्ती

केजरीवाल ने बताया BJP का दूसरा कुमार विश्वास

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने ठग सुकेश के इन आरोपों को पूरी तरह से झूठ और निराधार बताया है। इसके साथ ही केजरीवाल ने ठग सुकेश को भारतीय जनता पार्टी के दूसरे कुमार विश्वास की तरह बताया, जिन्होंने पंजाब चुनाव के ‘एन वक्त’ पहले अरविन्द केजरीवाल पर खालिस्तानी समर्थित होने के अत्यंत गंभीर आरोप लगाए थे। अरविन्द केजरीवाल ने इसे भाजपा का चुनाव से पहले वाला पुराना स्टंट बताया।