Homeइंदौर न्यूज़क्या सिंधिया, श्रद्धालुओं की आस्था को ध्यान में रखते हुए देंगे इंदौर...

क्या सिंधिया, श्रद्धालुओं की आस्था को ध्यान में रखते हुए देंगे इंदौर को इतना बड़ा तोहफा?

ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद इंदौर एवं प्रदेश को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएँ मिली है। इन नवीन सुविधाओं का लाभ इंदौर के साथ प्रदेश के सैकड़ों नागरिकों को मिलना भी प्रारंभ हो गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद इंदौर एवं प्रदेश को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएँ मिली है। इन नवीन सुविधाओं का लाभ इंदौर के साथ प्रदेश के सैकड़ों नागरिकों को मिलना भी प्रारंभ हो गया है। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इन सुविधाओं और विस्तारित विमानन सेवाओं के लिये केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया(Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) के प्रयासों के प्रति आभार माना है।

उन्होंने कहा कि सिंधिया के प्रयासों से इन्दौर से कई प्रमुख शहरों के लिए हवाई सेवायें प्रराम्भ की हुई है। साथ ही इन्दौर से दुबई के लिए भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट प्रारंभ की जा चुकी है। सिलावट ने कहा कि इंदौर के नागरिकों द्वारा धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से विभिन्न हवाई सेवा प्रारंभ किये जाने की मांग की जा रही है।

इनमे प्रमुख रूप से इन्दौर से जम्मू, इन्दौर से शिर्डी, इन्दौर से देहरादून एवं इन्दौर से तिरूपति हवाई सेवा शामिल है। मंत्री सिलावट ने सिंधिया से श्रद्धालुओं की आस्था एवं धार्मिक दृष्टिकोण को देखते हुये उक्त हवाई सेवायें प्रारंभ किये जाने का अनुरोध किया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular