Karan Johar ने क्यों किया Kartik Aaryan को फिल्म से बाहर ? खुद एक्टर ने किया खुलासा

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) फ़िलहाल हर जगह अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए जा रहें है। इसके चलते वह जहां जाते है अपनी प्रोफेशनल (Proffesional) और निजी जीवन को लेकर बात करते है।

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) फ़िलहाल हर जगह अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए जा रहें है। इसके चलते वह जहां जाते है अपनी प्रोफेशनल (Proffesional) और निजी जीवन को लेकर बात करते है। ऐसे में ही एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर क्यों किए गए इस बारे में बात की है।

क्यों किए गए कार्तिक आर्यन बाहर ?

पिछले साल यह खबर आई थी कि करण जौहर कार्तिक आर्यन के ‘अनप्रोफेशनल’ स्वभाव के कारण उनसे गुस्सा है। इसी के कारण करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया था। फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ टीवी एक्टर लक्ष्य और जाह्नवी कपूर काम करने वाले थे।

Kartik Aaryan Breaks His Silence On Fall Out Over Dostana 2 With Karan Johar!  - Popdiaries

Also Read – विदेश में शूटिंग के दौरान Karan Johar ने की थी शर्मनाक हरकत, खुद किया खुलासा

साल 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म दोस्ताना 2 बनाने का फैसला सुनाया था। कोरोना के चलते इस फिल्म की शूटिंग बंद हो गई। फिल्म की वापिस शुरुआत होने से पहले ही करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच विवाद होने लग गए थे।

कार्तिक ने बताया सच

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि इंडस्ट्री में लोगों के साथ विवाद होने पर उनसे कितने काम छीन लिए गए, इसलिए क्यूंकि उनके पीछे कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं ? इस जवाब पर कार्तिक कहते है – ‘मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूं। इस बारे में मैं सिर्फ यही कहूंगा कि आप लोग मेरी आने वाली फिल्मों को ज़रूर देखिएगा।’

कार्तिक से एक और सवाल किया गए कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अंदर के लोग उनके खिलाफ लॉबी बनाते है। इस सवाल पर कार्तिक कहते है – ‘होता क्या है लोग ज़रा सी बात को बहुत लंबा बना देते है। इसके अलावा और कुछ नहीं है। किसी के पास इतना टाइम ही नहीं है। हर कोई सिर्फ अच्छा काम ही करना चाहता है, सिर्फ अच्छा काम करें। इसके अलावा बाकि सभी चीज़ अफवाह है।’

पिछले साल 2021 में कार्तिक आर्यन के अनप्रोफेशनल स्वभाव के बारे में अफवाह उड़ी थीं। इस बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने कहा था – ”प्रोफेशनल सिचुएशन के चलते हम इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहें है। हम कोलिन डीकुन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 के लिए फिर से एक्टर्स का चयन करेंगे। जल्द ही इसका ऑफिशियल नोटिस आएगा।”

Also Read – गलती से kiara Advani ने कह दी ऐसी बात, Kartik Aryan को आ गई शर्म