विदेश में शूटिंग के दौरान Karan Johar ने की थी शर्मनाक हरकत, खुद किया खुलासा

ये किस्सा उस समय का है जब इस फिल्म के पॉपुलर गाने सूरज हुआ मद्धम (Suraj Hua Maddham) की शूटिंग चल रही थी. करण ने बताया कि सूरज हुआ मद्धम गाने की शूटिंग के दौरान जिस सीन में काजल ने हरे रंग की साड़ी पहनी है. उस लोकेशन पर 500 किलोमीटर तक सिर्फ लाइमस्टोन के स्टैच्यू बने हुए हैं.

मुंबई। करण जौहर (Karan Johar) का नाम बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटी में शामिल है जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. करण बॉलीवुड के साथ-साथ पिछले कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं और यहां वह अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम (kabhi Khushi Kabhi Gham) की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. इस मजेदार किस्से को सुनकर सभी लोटपोट हो गए.

ये किस्सा उस समय का है जब इस फिल्म के पॉपुलर गाने सूरज हुआ मद्धम (Suraj Hua Maddham) की शूटिंग चल रही थी. करण ने बताया कि सूरज हुआ मद्धम गाने की शूटिंग के दौरान जिस सीन में काजल ने हरे रंग की साड़ी पहनी है. उस लोकेशन पर 500 किलोमीटर तक सिर्फ लाइमस्टोन के स्टैच्यू बने हुए हैं. मिस्र के Frafra में स्थित यह दुनिया की सबसे खूबसूरत लोकेशन में से एक है. करण जिस वक्त वहां पर थे तब उन्हें लूज मोशंस की प्रॉब्लम हो रही थी और वहां पर कोई वैनिटी वैन भी मौजूद नहीं थी.

Must Read- अब एक्शन करते नजर आएंगे Ayushmann Khurrana, इस दिन रिलीज होगी An Action Hero 

आगे का किस्सा शेयर करते हुए करण ने बताया कि असली ट्विस्ट तो तब आया, जब उन्हें रिलीज करना था और वहां पर कोई वॉशरूम नहीं था. यह सोचकर करण ने एक बड़े से लाइम स्टैचू के पीछे जाकर पॉटी करने की सोची. वह काफी बड़ी जगह थी इसलिए सोचा कि वह आसानी से खुद को छुपा लेंगे. लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे करण को शर्मिंदा होना पड़ा. पॉटी करने के दौरान करण ने पीछे मुड़कर देखा तो कुछ आर्मी वाले उनकी तरफ आ रहे थे और उनका सिर पीछे की ओर था. यह किस्सा सुनाते हुए करण ने कहा कि जब भी इसके बारे में सोचता हूं मैं शर्मिंदा हो जाता हूं कि मैंने वहां पर क्या किया था.

Must Read- छोटी सी उम्र में करण जौहर की बेटी करने लगी ऐसी हरकत, Youtube पर…

वही बात करें कभी खुशी कभी गम की तो इस फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन मुख्य रोल में थे. इसके अलावा फिल्म में जया बच्चन, करीना कपूर, रितिक रोशन और काजोल भी नजर आए थे. 2001 में आई ये फिल्म सुपरहिट थी इसके गाने काफी पॉपुलर हुए थे.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।