छोटी सी उम्र में करण जौहर की बेटी करने लगी ऐसी हरकत, Youtube पर…

करण जौहर (Karan Johar) फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर है। इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा वह सिंगल फादर भी है।

karan johar

करण जौहर (Karan Johar) फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर है। इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा वह सिंगल फादर भी है। इसके चलते भी वह काफी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, फिल्मी दुनिया की तमाम भागदौड़ के बाद भी वह अपने जुड़वा बच्चों को संभालते है। उनके बच्चों का नाम है रूही जौहर और यश जौहर। करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं।

Must Read : OMG! Oops Moment का शिकार हुई Poonam Pandey, कैमरा के सामने फिसली ड्रेस, देखें वीडियो

अभी हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया है कि उनकी नन्हीं सी बेटी रूही जौहर अपनी वीडियोज की फैन है। वह छोटी से उम्र में ही खुद को इंटरनेट पर सर्च करती है। बता दे, करण की बेटी 5 साल की है। और 5 साल में ही वह ऐसी हरकत करने लगी है। 5 साल की उम्र में ही बच्ची को खुद पर इतना भरोसा हो गया है। तो आगे तो वह कुछ कर ही लेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बता दे, सोशल मीडिया स्टार Janice ने जब करण जौहर से जब एक सवाल पूछा था कि क्या उन्हें अपने बच्चों का हर समय कैमरे पर आना सही लगता है तो करण ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मुझसे अक्सर कहा जाता है कि बच्चों को काला टीका लगा लो, नजर लगती है। इसके आगे उन्होंने बताया कि सच बताऊं तो ये सब लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ। ये इसलिए क्योंकि सभी घर पर थे। तब कुछ करने के लिए नहीं था। इसलिए मैंने एक वीडियो बनाया और उसे डाल दिया। ऐसे में मैंने सोचा कि बच्चे क्यूट होते है ऐसे में सभी को मजा भी आएगा।