एक इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय से पूछा गया- अगर करियर की शुरुआत में एक्स गर्लफेंड ऐश्वर्या के साथ रिश्ते को ऑफिसियल नहीं किया होता तो? इस तरह के प्रश्न पर एक्टर ने कुछ भी बोलने से साफ़ मना कर दिया. विवेक के अनुसार, ऐश्वया के साथ उनका रिलेशनशिप अब खत्म हो गया है. साथ ही कन्वर्सेशन में विवेक ने यूथ को भविष्य को लेकर महत्वपूर्ण सलाह भी दी.

एक समय था जब विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय दोनों एक दूजे संग प्यार में थे. हालांकि उनका रिश्ता काफी लंबा चला नहीं और दोनों का ब्रेकअप हो गया. विवेक की लाइफ का वो फेज काफी समस्याओं भरा रहा था. ऐश्वर्या के साथ उनकी लव लाइफ की कंट्रोवर्सी का विवेक के फिल्मी करियर पर काफी असर पड़ा था. शायद इसीलिए विवेक सालों बाद भी उन दिनों के बारे में बात करना नहीं चाहते.

ऐश्वर्या से जुड़े सवालों पर विवेक ने सादी चुप्पी

एक इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने अपने फिल्मी करियर के साथ अपनी निजी लाइफ केरहस्य भी खोले. विवेक से पूछा गया- अगर करियर की स्टार्टिंग में एक्स गर्लफेंड ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप को ऑफिसियल नहीं किया होता तो? इस प्रश्न पर विवेक ने कुछ भी कहने से साफ़ इंकार कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि विवेक के लिए ऐश्वर्या से जुड़ा किसी भी प्रकार का ये चैप्टर अब समाप्त हो चुका है. वे कहते हैं- ऐसा नहीं है कि मैं इस प्रश्न का उत्तर दूंगा, क्योंकि ये हो चुका है और अब समाप्त भी हो गया है.

Also Read – दीपिका की बिकिनी पर मचा बवाल, भगवा रंग को देख भड़की जनता, फूंके जा रहे पुतले

विवेक ने करियर को लेकर यूथ को क्या मैसेज दिया

मीडिया सूत्रों से बातचीत के दौरान विवेक ने कहा की – किसी भी यूथ, जो भी यंग टैलेंट हैं, जो इसे देख रहे हैं, जीवन में एक बात को सदैव याद रखो, अगर आप जिंदगी में अपने काम को लेकर कमिटेड और फोकस हैं और अपना 100 परसेंट अपने लक्ष्य को दे रहे हो तो, मेरी बस यही राय है कि अगर वे आपके व्यावसायिकता पर हमला नहीं कर सकते, आपके टैलेंट पर हमला नहीं कर सकते, अगर आपके काम पर हमला नहीं कर सकते, उन्हें कोई अवसर मत दो कि वे किसी दूसरे काम पर हमला करें और आपका ध्यान शिफ्ट करें. ऐसा मत करो, यह आपके लिए और आपके भविष्य के प्रति आपकी प्रतिबद्धता का अपमान होगा.