किंग खान शाहरुख की पठान फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी पर बेहद बवाल हो रहा है. मगर याद रहे इस रंग से बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है लेकिन ये विरोध अभी नया नया है. दीपिका और शाहरुख खान के रोमांस पर भी एतराज़ जताया जा रहा है. हिंदू महासंगठन ने स्पष्ट रूप से इन सीन को हटाने की मांग कर दी है.

बॉलीवुड की एक और मच-अवेटेड फिल्म ‘पठान’ पर हंगामा शुरू हो गया है. विषय है दीपिका पादुकोण का भगवा रंग के कपड़ों या सीधा-सीधा कहें तो छोटे कपड़ों को पहन कर शाहरुख खान के साथ रोमांटिक सीन देना. अभी तो सिर्फ गाना ही आया है तो ये हाल है, सोचिए जब मूवी आएगी तो क्या अंजाम होगा? लेकिन आज जिस रंग पर बवाल है, उसे पहले भी कई बार पहना गया है.

Also Read – एक बार फिर Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

भगवा रंग की बिकिनी पर बड़ा बवाल

दीपिका पादुकोण पठान फिल्म के सॉन्ग बेशर्म रंग में वास्तव में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनके इस ग्लैमरस और बिंदास अवतार के दीवाने भी हो रहे हैं. साथ ही शाहरुख खान के साथ उनकी हॉट केमिस्ट्री भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. मगर कुछ लोगों या यूं कहें समूह को ये बात रास नहीं आ रही है. पहली बार तो ये कतई नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने ऑरेंज या पॉलिटिकल भाषा में कहें तो भगवा रंग की बिकिनी पहनी हो. अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में तो कई अभिनेत्रियों ने भगवा बिकिनी-मोनोकिनी को पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा ही है. लेकिन बात अगर सिर्फ फिल्मों की करें तो कई बार पर्दे पर भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल में भगवा रंग का टच देती आई हैं.

दीपिका पादुकोण खुद ही अपनी फिल्म कॉकटेल में भगवा रंग की बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. सैफ अली खान के साथ समंदर किनारे बीच पर किसिंग सीन देती नज़र आई थीं. वहीं वाणी कपूर का सिजलिंग हॉट लुक आप कैसे भूल सकते हैं. ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू टूट गए’ में वाणी ने अपने किलर लुक्स से भगवा रंगी बिकिनी में अपना जबरदस्त जादू बिखेरा था. अगर हम इससे पहले की बात करें, तो फिल्म ‘बार बार देखो’ में कटरीना का फिट एण्ड हॉट फिगर शायद ही किसी ने मिस किया हो, ऐसा हो ही नहीं सकता की कोई इसे देखें बिना रह सकता हो. ‘आंखों को तेरी आदत है’ गाने में कटरीना, सिद्धार्थ संग समंदर के बीचो-बीच भगवा रंग की बिकिनी पहने पानी में अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती नज़र आई थी.

यहां हम आपको साथ-साथ ये तस्वीरें भी दिखा देते हैं, ताकि कोई ये ना कह सके कि हमने केवल हवा में बात की है.

पुराना है भगवा रंग का दीवानापन

यहां तो बात हुई हाल-फिलहाल की फिल्मों में शामिल सिर्फ बिकिनी सीन्स की बात. अब हम आपको दिखाते हैं वो पहलू, जब एक्ट्रेसेज ने भगवा रंग की साड़ी में ही स्क्रीन पर अपने ग्लैमरस लुक से जोर का तड़का मारा था. मुमताज से लेकर डिंपल कपाड़िया तक, काजोल से लेकर माधुरी दीक्षित हों या फिर रवीना टंडन, दिशा पाटनी, सुष्मिता सेन या उर्फी जावेद हों. हमें तो नहीं लगता किसी ने भी भगवा रंग से परहेज किया है. हर तरह से एक्ट्रेसेज का जलवा इस रंग के साथ पर्दे पर खूब दिखा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बाकी एक्ट्रेसेज सुष्मिता सेन, काजोल, दिशा पाटनी और आज की सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद भी इसी सूची का भाग हैं. सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया में ‘लगा प्रेम रोग’ गाने में भीगती सुष्मिता का साड़ी स्टाइल हो या कभी खुशी कभी गम में इजिप्ट के पिरामिड में दौड़ती काजोल का भगवा लहंगा हो. या फिर दिशा पाटनी का सलमान खान के साथ स्लो मोशन गाने का तड़कता भड़कता डांस हो या उर्फी जावेद का हाय हाय ये मजबूरी 2.0 गाने में अपनाया अतरंगी अंदाज हो. हर जगह भगवा ने अपनी छाप छोड़ी ही है.

दरअसल, हिंदू महासंगठनो ने मेकर्स को चेतावनी दी है कि अगर फिल्म में दीपिका पादुकोण के भगवा कपड़ों को बदला नहीं गया तो मध्यप्रदेश में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी जाएगी. डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की परिधान बेहद आपत्तिजनक है और गाना खराब मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों और परिधान को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म कोमध्यप्रदेश में रिलीज की इजाज़त दी जाए या नहीं दी जाए, इस मुद्दे पर विचार करना होगा.