उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। फिलहाल एक्ट्रेस को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने बताया है कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। इस फोटो में शख्स के धमकी भरे मैसेज दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- तीन साल पहले यह शख्स मेरा ब्रोकर था। इस शख्स ने अचानक मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया और मुझे रेप की धमकी दी। इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने धमकी मिल रही हैं।

Also Read – इन दो भारतीय खिलाड़ियों के लिए बड़ी खुश खबरी, मिल सकता है इस बार IPl 2023 में मौका

उर्फी ने आगे लिखा- मैं भारत में नहीं हूं वरना इसकी शिकायत जरूर करती है. आशा करती हूं आप इसकी वजह को समझ रह होंगे। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि एक आदमी ने खुले आम मुझे धमकी दी थी। इसी वजह से अब दूसरे लोग भी कॉल करके जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- इस तरह धमकी रोज मिल रही है, इसलिए यह मेरे लिए नया नहीं है। मैं भले ही ऐसी दिखती हूं, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि मैं सिर्फ कॉल से डरने वाली नहीं हूं। पहला मौका नहीं है जब उर्फी को इस तरह की धमकियां मिली है। इससे पहले भी उर्फी को इस तरह की धमकी मिल चुकी हैं।

हालांकि उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए मीडिया के कैमरे एयरपोर्ट से लेकर मार्केट तक उनके फॉलो करते हैं। उर्फी भी अपने लुक के साथ आए दिन फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। वहीं लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है। ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है।